जीत की हैट्रिक के बाद वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी : किसान सम्मेलन से होगी शुरूआत, काशी की जनता को करेंगे धन्यवाद

लखनऊ | 21 दिन पहले | Jyoti Karki

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो



Lucknow News : वाराणसी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ ग्रहण करने और मंत्रिमंडल का विस्तार करने के बाद वाराणसी की जनता का धन्यवाद ज्ञापन करने के लिए 18 जून को काशी पहुंचेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री एक किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद बाबा काशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करेंगे।

18 जून को काशी पहुंचेंगे  
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऑफिस नई दिल्ली से सोमवार को आई सूचना के अनुसार, पीएम मोदी 18 जून को काशी आ रहे हैं। यह एक दिवसीय प्रवास होगा। इस दौरान वे किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके लिए स्थान चयन किया जा रहा है। स्था‍नीय संगठन की ओर से रोहनिया अथवा सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में किसान सम्मेलन आयोजित करने के लिए स्थल चयन करने का कार्य किया जा रहा है।

कार्यक्रम को लेकर पार्टी की तैयारी शुरू
पीएम मोदी के आगमन को लेकर सिगरा के गुलाबबाग़ स्थित पार्टी कार्यालय में महानगर और जिला पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसमें भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी किसान सम्मेलन को संबोधित करने के बाद बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करेंगे। इसके बाद पीएम स्थानीय दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भाग लेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी के लिए अलर्ट किया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की तिथि फाइनल हो गई है। किसान सम्मेलन को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपने का सिलसिला शुरू हो गया है ।

यह लोग रहे बैठक में मौजूद 
बैठक का संचालन महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने जबकि धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने किया। बैठक में क्षेत्र मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, जगदीश त्रिपाठी, प्रवीण सिंह गौतम, अशोक पटेल, संजय सोनकर, राहुल सिंह, जेपी दुबे, शैलेंद्र मिश्रा, राम बिलास सिंह और गौरव आदि आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरें