गौतमबुद्ध के एडिशनल डीसीपी, एसीपी स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित होंगे, दो हेड कांस्टेबल, दो कंस्टेबल और फायरमैन को सिल्वर मेडल

नोएडा | 4 साल पहले | Anika Gupta

Tricity Today | पुलिस उपयुक्त विशाल पांडेय और एसीपी श्रद्धा



स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उत्तर प्रदेश पुलिस के महानिदेशक एचसी अवस्थी 262 पुलिसकर्मियों को सम्मानित करेंगे। इनमें गौतमबुद्ध नगर से भी सात पुलिसकर्मियों को सम्मान मिलेगा। जिले में तैनात एडिशनल डीसीपी, एसीपी, दो हेड कांस्टेबल, दो कांस्टेबल और एक लीडिंग फायरमैन को सिल्वर मेडल देने के लिए चयनित किया गया है। इन सभी इमानदार, कर्मठ और बहादुर पुलिसकर्मियों को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सम्मानित किया जाएगा।

लखनऊ पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा में तैनात सहायक पुलिस उपयुक्त विशाल पांडेय सिल्वर डिस्क से सम्मानित किया जाएगा। एसीपी श्रद्धा को भी सिल्वर डिस्क से सम्मानित किया जाएगा। विशाल पांडे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के निवासी हैं। वह प्रादेशिक पुलिस सेवा में 2003 बैच के अफसर हैं। विशाल पांडे आर्ट्स में परास्नातक हैं। फिलहाल ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी हैं। वे उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बतौर पुलिस उपाधीक्षक काम कर चुके हैं। करीब 3 महीने पहले पदोन्नत होने के बाद उन्हें गौतमबुद्ध नगर स्थानांतरित किया गया था।

श्रद्धा मूल रूप से मुंबई महाराष्ट्र की रहने वाली हैं। उन्होंने पुणे से बायो टेक्नोलॉजी में बीटेक किया है। वह 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं। करीब 2 साल से वह जिले में तैनात हैं। उनके शानदार काम की बदौलत उन्हें गौतमबुद्ध नगर में ही नियमित तैनाती दे दी गई थी। पुलिस सर्विसेज में आने से पहले वह कॉरपोरेट लॉ में काम कर चुकी हैं। श्रद्धा के पति बंगाल कैडर में भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं।

गौतमबुद्ध नगर में तैनात हेड कांस्टेबल भरत सिंह और अनुरूद्ध कुमार को भी पुलिस महानिदेशक की सिल्वर डिस्क के लिए चयनित किया गया है। इन दोनों पुलिसकर्मियों को भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित किया जाएगा। गौतमबुद्ध नगर फायर सर्विस में तैनात लीडिंग फायरमैन नेत्रपाल भी सिल्वर डिस्क से सम्मानित किए जाएंगे। इनके अलावा कॉन्स्टेबल सर्वेश कुमार और अमित कुमार को भी सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जाएगा।

अन्य खबरें