दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम, कई डॉक्टर भी फंस गए

Tricity Today | दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम



दिल्ली-गाजियाबाद की सीमा और आसपास के इलाकों में चार पहिया और दो पहिया वाहनों की लंबी कतार लगी हैं। लॉकडाउन और सामाजिक दूरी के लिए कोई सम्मान नहीं है। सुबह से ही ट्रैफिक जाम के हालात बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर ट्रैफिक जाम के वीडियो और फोटो पोस्ट करके लोग सवाल कर रहे हैं। इस ट्रैफिक जाम में डॉक्टर भी फंस गए। जिन्हें दिल्ली या गाजियाबाद अपने अस्पतालों में जाना था।

एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, आज दिल्ली-गाज़ियाबाद सीमा पर इस गंदगी के लिए कौन जिम्मेदार है। सर कृपया औपनिवेशिक शासन को हटा दें। IAS भारत में अंग्रेजी शासन के लिए अच्छी व्यवस्था थी। यह आजादी के बाद सही नहीं है। ब्रिटेन इस प्रणाली का पालन नहीं कर रहा है।

एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, गाजियाबाद प्रशासन द्वारा खराब निर्णय लिया गया है। अगर दिल्ली और गाजियाबाद के सभी डॉक्टर सीमा पार काम करने से मना कर दें तो क्या होगा? सीमाओं पर भीड़ ने लोगों को निकट संपर्क में लाया है। क्या यह अधिक कोविद रोगियों का निर्माण नहीं करेगा? क्या गाजियाबाद एक अलग देश है?

दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर पूरा ब्रेक डाउन है। लगता है यूपी और दिल्ली पुलिस के बीच कोई समन्वय नहीं है। कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण मामले इस अराजकता में संघर्ष कर रहे हैं। यूपी पुलिस को दिल्ली पुलिस के सुझावों को सुनना चाहिए।

Ashish लिखते हैं, गाजियाबाद ने दिल्ली के साथ अपनी सीमा को बंद कर दिया है और सीमा पर भारी जाम है। एक डॉक्टर भी इस जाम में फंस गई हैं, वह गाजियाबाद में अस्पताल जा रही थी। ट्रैफिक मूवमेंट पर रोक के बाद दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर ट्रैफिक जाम लग गया है। रोड पर यह कितना ट्रैफ़िक है, लॉकडाउन के दौरान यात्रा करने की अनुमति कैसे मिल गई।

Traffic jam seen at Delhi-Ghaziabad border after traffic movement prohibited
Is there Any Dalal Godi Media Is awake or Not
Where Is that Soft Hindutva Sanghi CM who is blaming #TabligiJamaat for #coronavirus in Delhi @_IndianMuslims https://t.co/JcjZKTKXQj

— faizan (@faizan0008) April 21, 2020

Faizan ने ट्वीट किया, क्या यह दिल्ली सरकार की विफलता है, जो दिल्ली में कोरोनोवायरस के लिए Tabligi Jamaat को दोषी ठहराती है। अब इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

@drharshvardhan
Dear sir I am a doctor staying in Indirapuram ghaziabad and works in Delhi, after yesterday night order I am not able to cross border as ghaziabad seals it's border completely, kindly HELP @SatyendarJain @ArvindKejriwal @myogiadityanath @dm_ghaziabad @Uppolice

— Dr Ashish Tomer (@DrAshishtomer) April 21, 2020

Dr Ashish Tomer ने ट्वीट किया, "प्रिय महोदय, मैं इंदिरापुरम ग़ाज़ियाबाद में रहने वाला एक डॉक्टर हूं और दिल्ली में काम करता हूं। कल रात के आदेश के बाद मैं सीमा पार नहीं कर पा रहा हूं क्योंकि ग़ाज़ियाबाद बॉर्डर पूरी तरह सील है। कृपया मदद करें।"

अन्य खबरें