गाजियाबाद पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा, भांजे ने कराई मामा की हत्या, बहन ने रची साजिश, जानिए पूरा मामला

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



लोनी कोतवाली क्षेत्र की प्रेमनगर कॉलोनी में गुरूवार की रात में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने ऑटो चालक को गोली मारकर आसिफ उर्फ सोनू (35) की हत्या दिल्ली जेल में बंद उसके भांजे ने सुपारी देकर कराई। पुलिस ने हत्याकांड का छह घंटे में खुलासा करते हुए मृतक की बहन वारिशा को हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने बताया कि आपस में पुरानी रंजिश को लेकर आसिफ उर्फ सोनू की हत्या कराई थी। मृतक के भांजे ने जेल में रहकर हत्या की साजिश रची थी। लोनी थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने टीम के साथ आरोपित मृतक की बहन वारीसा पत्नी वहाब उर्फ बहावुद्दीन निवासी प्रेम नगर को घर से गिरफ्तार किया है। मृतक के भांजे गोलू पुत्र वहाब उर्फ वहाबुद्दीन निवासी प्रेमनगर जो दिल्ली की मंडौली जेल में पिछले दो साल से बंद है। गोलू ने जेल में रहकर पुरानी रंजिश को लेकर अपने भाई साजिद, मां वारीसा, पिता वहाब उर्फ बहाबुद्दीन व दो अन्य के साथ मिलकर आसिफ उर्फ सोनू की हत्या कराई। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। जल्द ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मृतक के खिलाफ 10 मुकदमे दर्ज हैं। आपसी रंजिश के चलते हत्या कराई गई। बेहटा हाजीपुर गांव में ऑटो चालक सोनू उर्फ आसिफ परिवार के साथ रहते थे। गुरूवार शाम वह आदर्श मंडी प्रेम नगर कॉलोनी में अपनी बहन के घर गए थे। रात करीब आठ बजे वह उनके घर के बाहर बैठे थे। तभी मोटर साइकिल सवार दो बदमाश मौके पर पहुंचे। उसके सिर मेंं गोली मार दी थी। इसके बाद दहशत फैलाने के इरादे से कई राउंड फायरिंग की। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अन्य खबरें