Noida : समाज के विकास लिए अच्छा कदम, महिलाओं को मिला आत्मनिर्भरता का अवसर

नोएडा | 8 दिन पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | कार्यक्रम का आयोजन



Noida News : सेक्टर-41 स्थित कम्युनिटी सेंटर में एक ऐतिहासिक कदम उठाया गया। दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान के मंथन-सम्पूर्ण विकास केन्द्र (SVK) द्वारा आयोजित प्रशिक्षण सिलाई केन्द्र का उद्घाटन समारोह बड़े उत्साह और गरिमा के साथ संपन्न हुआ। यह कार्यक्रम प्रात 10 बजे से शुरू हुआ, जिसमें गणमान्य अतिथियों और संस्थान के प्रचारकों ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

महिलाओं के लिए रहा भावुक पल 
संस्थान की महिला स्वयंसेवकों ने एक प्रेरणादायक समूह गीत प्रस्तुत किया, जिसने वातावरण को सकारात्मक ऊर्जा से भर दिया। समारोह का मुख्य आकर्षण था लाभार्थी महिलाओं को उनके पहचान पत्र (I-Card) का वितरण। यह क्षण उन महिलाओं के लिए बेहद भावुक और गौरवपूर्ण था, जिनकी आंखों में आत्मनिर्भरता और सशक्तीकरण की चमक साफ दिखाई दे रही थी। कई लाभार्थियों ने अपने अनुभव साझा किए, जिसमें उन्होंने बताया कि मंथन-सम्पूर्ण विकास केन्द्र ने उनके जीवन में कैसे सकारात्मक बदलाव लाए हैं।

ये अतिथि थे उपस्थित
इस अवसर पर कई प्रतिष्ठित अतिथि उपस्थित थे, जिनमें उर्मिला आर्या, जॉइंट सेक्रेटरी CBSE रीजनल ऑफिस नोएडा और सुधीर चंद्र पोरवाल, अध्यक्ष उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल जिला गौतमबुद्ध नगर प्रमुख थे। इन अतिथियों ने संस्थान के प्रयासों की भूरी-भूरी प्रशंसा की और कहा कि यह पहल समाज के वंचित वर्ग के उत्थान के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।

अन्य खबरें