नोएडा : पांच करोड़ की प्रॉपर्टी बेचने के लिए एडवांस लेने वाले की मौत, बेटे और पत्नी मुकरे, खरीदार ने दर्ज करवाई एफआईआर

नोएडा | 2 साल पहले | Rishabh Khari

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Noida News : नोएडा सेक्टर-24 थाने में एक व्यक्ति ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसने गोपाल कृष्ण नामक एक व्यक्ति से 5 करोड़ रुपए में प्रॉपर्टी खरीदी थी। उन्होंने 4.30 करोड़ रुपए गोपाल कृष्ण को दे दिए थे, लेकिन कुछ समय पहले उनकी मौत हो गई है। अब गोपाल के परिजन उसके साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। ना तो उनके नाम प्रॉपर्टी की जा रही है और ना ही पैसा वापस दिया जा रहा है।

4.30 करोड़ रुपए की पेमेंट के बाद हुई मौत
मिली जानकारी के मुताबिक वर्धमान नामक व्यक्ति ने नोएडा सेक्टर-108 में गोपाल कृष्ण से एक प्रॉपर्टी खरीदी थी। जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है। वर्धमान ने बताया कि उन्होंने गोपाल को 4.30 करोड़ रुपए की पेमेंट कर दी है। यह रकम देने के बाद उनकी मौत हो गई। 

पीड़ित ने कोर्ट और पुलिस से मांगा न्याय
वर्धमान का आरोप है कि गोपाल कृष्ण की पत्नी रजनी, बड़ा बेटा रोहन और छोटा बेटा रितिक उसके साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। ना तो अब उनके नाम प्रॉपर्टी की जा रही है और ना ही दिया हुआ पैसा वापस दे रहे हैं। इस मामले में पीड़ित ने सेक्टर-24 में मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द इस मामले में पूरा खुलासा किया जाएगा।

अन्य खबरें