नोएडा में सैलरी न देने पर बॉस की पिटाई : बेटे और दोस्त के साथ मिलकर जीआईपी मॉल के पास की मारपीट

नोएडा | 3 घंटा पहले | Jyoti Karki

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यापारी को उसके ही कर्मचारी और उसके साथियों ने बुरी तरह पीटा। यह घटना जीआईपी मॉल के सामने हुई, जो इस क्षेत्र के व्यस्त इलाकों में से एक है।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि वह अरुण विहार सेक्टर-37 के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि वह शेयर मार्केट का काम करते हैं और उनका ऑफिस सेक्टर-63 के एच ब्लॉक में स्थित है। उन्होंने अपने एक कर्मचारी प्रथम चावला, जो दिल्ली का रहने वाला है। उसका वेतन कुछ दिनों से नहीं दे पाए थे। राजेश मिश्रा ने चावला को लिखित में आश्वासन दिया था कि वह एक इस तारीख तक उसका बकाया वेतन चुका देंगे।

पैसे ट्रांसफर करने के बाद भी पीटा 
लेकिन यह मामला तब हिंसक मोड़ ले लिया जब चावला ने अपने पिता, बेटे और अन्य साथियों प्रणय गर्ग, राजेश, वैभव दुबे और शंकर दुबे को बुलाकर राजेश मिश्रा पर हमला कर दिया। उन्होंने न केवल राजेश मिश्रा को बुरी तरह पीटा, बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। डर के मारे राजेश मिश्रा ने तुरंत अपने भाई से पैसे ट्रांसफर करवा दिए, फिर भी हमलावरों ने उन्हें पीटना जारी रखा।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचा और घटना के बारे में पुलिस से शिकायत की। सेक्टर-39 थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रथम चावला, राजन चावला, प्रणय गर्ग, वैभव दुबे और अटल उपाध्याय के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 191(2), 115(2), 351(2) और 352 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अन्य खबरें