एक्टिव हुई सपा : सर्फाबाद में सीवर और जलापूर्ति की समस्याओं का होगा समाधान, नोएडा प्राधिकरण ने लिया जायजा 

नोएडा | 3 घंटा पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | बैठक



Noida News : गांव सर्फाबाद में लंबे समय से चली आ रही जल और सीवर की समस्याओं का समाधान जल्द ही होने की उम्मीद जगी है। समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष डॉ.आश्रय गुप्ता की अगुवाई में नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें क्षेत्र की जल आपूर्ति और सीवर व्यवस्था से जुड़ी समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई।

विकास की योजना पर चर्चा
बैठक के बाद प्राधिकरण के अधिकारियों ने ग्राम का दौरा कर गंगाजल आपूर्ति की संभावनाओं का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने मौजूदा जल आपूर्ति व्यवस्था, पाइपलाइन नेटवर्क और सीवर लाइन की स्थिति का जायजा लिया। साथ ही, उन्होंने गंगाजल आपूर्ति के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचे के विकास की योजना पर भी विचार-विमर्श किया।

ये रहे मौजूद 
प्राधिकरण के अधिकारियों ने ग्रामवासियों को आश्वासन दिया कि सभी आवश्यक कार्य शीघ्र ही पूरे कर लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इस परियोजना को प्राथमिकता के आधार पर लिया जाएगा, जिससे क्षेत्र के निवासियों को जल्द से जल्द बेहतर जल आपूर्ति की सुविधा मिल सके। इस दौरान विकास यादव, सतवीर यादव, विजयपाल, जयवीर, वीरपाल, संतराम, रामी सिंह, कालूराम और मुकेश सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

अन्य खबरें