नोएडा में NEA ने मतदाताओं को किया जागरूक : अध्यक्ष विपिन मल्हन ने मतदान करने की दिलाई शपथ, बोले- वोट की ताकत को समझें

नोएडा | 10 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | अध्यक्ष विपिन मल्हन ने मतदान करने की दिलाई शपथ



Noida News : नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन (NEA) के अध्यक्ष विपिन मल्हन अपनी टीम के साथ मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत औद्योगिक सेक्टर का भ्रमण किया। इस दौरान विपिन अपनी टीम के साथ सेक्टर 10 स्थित C-450 में करन गुप्ता की कंपनी में पहुंचे। यहां उन्होंने कंपनी के कर्मचारियों को मतदान के लिए प्रेरित किया। 
    

आपका वोट बहुत कीमती 
इस अवसर पर विपिन मल्हन  ने कहा कि आप लोग वोट डालने अवश्य जायें । आपका एक वोट बहुत क़ीमती है इसकी ताक़त को समझें । पूर्व में नोएडा गौतमबुद्ध नगर में मतदान का प्रतिशत 47% और 48% रहना बड़े दुर्भाग्य की बात है ये प्रतिशत बहुत कम है। गौतमबुद्ध नगर जो सरकार को रेवन्यू देने में अव्वल है, उत्तर प्रदेश का शो विंडो कहे जाने वाला शहर जब मतदान में फिसड्डी रह जाता है तो दुख होता है। इस अवसर पर उन्होंने कर्मचारियों को अपना मत डालने की शपथ दिलाई 

मतदान प्रतिशत बढ़ेगा
उन्होंने कहा कि इस बार नोएडा गौतमबुद्ध नगर को मतदान प्रतिशत में भी अव्वल रखने में अपना पूर्ण योगदान देंगे। इस अवसर पर एनईए से महासचिव वी के सेठ, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश कोहली, धर्मवीर शर्मा, कोषाध्यक्ष शरद जैन, उपाध्यक्ष सुधीर श्रीवास्तव, संदीप अग्रवाल, ओम प्रकाश, मो. इकराम, कार्तिक मिश्रा और मो. साजिद  मौजूद रहे।

अन्य खबरें