नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी : शहर में चल रहा ऑनलाइन कॉल गर्ल रैकेट पकड़ा, दो युवती और दो युवक गिरफ्तार

नोएडा | 3 साल पहले | Mayank Tawer

Google Image | Symbolic Photo



Noida News : शनिवार को नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। शहर में चल रहा ऑनलाइन कॉल गर्ल सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। नोएडा पुलिस की डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला के नेतृत्व में टीम ने ऑपरेशन करके यह रैकेट पकड़ा है। दो कॉल गर्ल और दो ग्राहक गिरफ्तार किए गए हैं। अब से थोड़ी देर बाद डीसीपी वृंदा शुक्ला (Vrinda Shukla IPS) ऑनलाइन रैकेट का प्रेस वार्ता करके खुलासा करेंगी।

नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति ने डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला से संपर्क किया था। उसने एक मोबाइल नंबर उपलब्ध करवाया। बताया कि इस मोबाइल नंबर के जरिए शहर में ऑनलाइन कॉल गर्ल उपलब्ध करवाई जा रही हैं। इस मोबाइल नंबर पर पुलिस ने रैकेट को प्रभावित करने के लिए जाल बिछाया।



पुलिस टीम ने संपर्क स्थापित करके शनिवार के लिए दो कॉल गर्ल उपलब्ध करवाने के लिए कहा था। इस पर रैकेट के सदस्य ने पैसा ले लिया और लड़कियां भेजने का स्थान बता दिया। डीसीपी वृंदा शुक्ला के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जाल बिछाया और जब गैंग के दो लोग दो लड़कियों को बताई गई जगह पर पहुंचाने आए तो चारों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया है। अब पुलिस इस गैंग के बाकी सदस्यों की गिरफ्तारी करेगी। पूरे प्रकरण के बारे में विस्तार से जानकारी देने के लिए डीसीपी वृंदा शुक्ला थोड़ी देर बाद नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही हैं। इसके बाद हम आपको विस्तार से इस घटनाक्रम की जानकारी देंगे।

अन्य खबरें