नोएडा में सड़क पर अश्लीलता करना पड़ा भारी : 33 हजार के चालान गिफ्ट के बाद स्कूटी गैंग पर FIR, लोगों ने कहा- मैडम! यह दिल्ली नहीं यूपी है

नोएडा | 2 महीना पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | Viral Video



Noida News : रील का खुमार लोगों के सिर इस कदर चढ़ गया है कि अपनी वीडियो पर लाइक पाने के लिए युवा किसी भी हद को पार कर रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो ने होली के दिन नोएडा में खूबबवाल मचाया। वायरल वीडियो में दो लड़कियां एक-दूसरे को चलती स्कूटी पर रंग (गुलाल) लगाती हुई दिखाई दी। रंग लगाना गलत नहीं है, लेकिन इन लड़कियों ने अश्लीलता के साथ सड़क पर सरेआम रंग लगाया। वहीं, दूसरी वीडियो में वही लड़की चलती स्कूटी में स्टंट करती दिखाई दी। कुछ दिनों पहले इन्हीं लड़कियों का दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता का एक वीडियो वायरल हुआ था। आइए अब हम आपको बताते हैं कि इन दो लड़कियों ने नोएडा की सड़क पर कैसा फुहड़पन दिखाया है। इनकी इस हरकत का वीडियो देखकर सभी ने सिर पकड़ लिया। हालांकि, नोएडा ट्रैफिक पुलिस (Noida Traffic Police) ने 33 हजार का चालान भी काटा है। अब इनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। 
डीसीपी ने क्या कहा  
डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि जो वीडियो कल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। उस मामले में ट्रैफिक पुलिस के द्वारा चालान काट दिया गया है। इनकी जो वीडियो में कार्यपद्धती हैं, वह भारतीय दंड संहिता के अनुसार दंडनीय है। इस संबंध में थाना-113 पर अभियुक्त पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि नौजवानों, बच्चों और अभिभावकों से यह अनुरोध है कि मोटर वाहन अधिनियम के तहत जो नियम बने हुए है। उनका पालन करना चाहिए। गाड़ी चलाते समय खुद और दूसरे की जिंदगी को जोखिम में डालना दण्डनीये अपराध है, ऐसा करने से बचें। 
 

स्कूटी पर सवार होकर युवक व युवतियों द्वारा स्टंट करते हुए वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस द्वारा नियमानुसार कार्रवाई की गई जिसके संबंध में @DCP_Noida द्वारा दी गई बाइट।@Uppolice pic.twitter.com/921667VMR6

— POLICE COMMISSIONERATE GAUTAM BUDDH NAGAR (@noidapolice) March 26, 2024 पुलिस ने काटा 33 हजार रुपये का चालान 
सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है दो युवतियां एक दूसरे की तरफ मुंह करके एक स्कूटी पर बैठी है और एक दूसरे को गुलाल लगा रही है। तीसरा युवक स्कूटी चला रहा है। दोनों युवतियों द्वारा इस तरह से होली के मनाता देख लोगों में काफी गुस्सा भी है। लोगों ने पुलिस को टैग कर कार्रवाई मांग की है। इस वीडियो को बनाकर इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। फिलहाल पुलिस ने यूपी-16 रजिस्ट्रेशन के चलते स्कूटी मालिक का 33 हजार रुपये का चालान किया है।

इन्हीं दो लड़कियों ने मेट्रो में भी किया अश्लील डांस
डीएमआरसी की मेट्रो के बाद नोएडा की सड़कों पर भी होली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कूटी पर दो युवतियां एक दूसरे को रंग लगा रही है। वहीं, युवक स्कूटी चला रहा है। किसी ने हेलमेट नहीं पहना और साथ ही यातायात नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है। वीडियो करीब एक मिनट का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो प्रीति मौर्या के इंस्टाग्राम अकाउंट से वायरल किया गया है।

लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास
इस मामले में नोएडा के लोगों का कहना है कि यह दिल्ली नहीं यूपी है। अगर दिल्ली में स्टंट करो तो शायद एक्शन ना हो, लेकिन हमारे यूपी और खास तौर पर नोएडा में एक्शन जरूर होता है। नोएडा पुलिस इन मामलों में काफी एक्टिव है। इसलिए नोएडा जैसे शहरों में स्टंट करने से बचना चाहिए।

अन्य खबरें