नोएडा पुलिस ने स्क्रैप माफिया के राजदारों के नाम शासन को भेजे : रवि काना और काजल को हत्या का खौफ, कहीं बन न जाएं बलि का बकरा

नोएडा | 17 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | रवि काना और काजल



Noida News : स्क्रैप माफिया रवि काना और काजल को लुक्सर जेल में चैन की नींद नहीं आ रही है। उन्हें जेल में भी हत्या का डर सता रहा है। बताया जा रहा है कि दिन-रात उन्हें अपनी जान का खतरा बना रहता है। उन्हें अपने राजदारों से ही जान का खतरा है। दरअसल, नोएडा पुलिस की पूछताछ में रवि और काजल ने अपने राजदारों के नाम बताए थे। पुलिस ने इन राजदारों की एक लंबी लिस्ट तैयार की है। पुलिस सुत्रों के मुताबिक इस लिस्ट में खाकी, खादी, वकील, जज और चौथे स्तंभ के कई रसूखदार लोगों के नाम शामिल हैं। 

नोएडा पुलिस भी हैरान, खुद की खाकी भी थी मेहरबान 
सूत्रों के मुताबिक रवि काना ने पूछताछ पुलिस के कई बड़े अधिकारियों के नाम बताएं हैं। जिन्हें सुनने के बाद पूछताछ कर रहे पुलिसकर्मी भी हैरान और परेशान हैं। इसके अलावा कई आईएएस, बड़े नेता, मीडियाकर्मी, वकील और जज तक शामिल हैं। कई नामों को सुनकर तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि इतने वरिष्ठ अधिकारी भी रवि को संरक्षण दे रहे थे। नोएडा पुलिस की तरफ से इन सभी नामों की एक लंबी लिस्ट तैयार की गई है। इस लिस्ट को शासन को भेज दिया गया है। अब देखना है कि शासन लिस्ट में शामिल रसूखदार लोगों पर कार्रवाई करेगा या फिर इसे राज ही रहने देगा।

रवि काना और काजल के लिए जेल नहीं सेफ जोन 
कुख्यात स्क्रैप माफिया रवि काना और काजल को जेल में भी जान का डर है। सूत्रों के मुताबिक जेल में भी गैंगवार की आशंका है। सूत्रों का कहना है कि इसी गैंगवार की आशंका का फायदा उठाकर कुछ ताकतवर अधिकारी रवि काना या काजल की हत्या करवा सकते हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों को कड़ी सुरक्षा में रखा है। जिससे की कोई उनके पास न पहुंच सके। 

अगर तरीके से हुई जांच तो यूपी में आएगा भूचाल 
सूत्रों के मुताबिक नोएडा पुलिस द्वारा भेजी गई राजदारों की लिस्ट पर शासन की तरफ से कार्रवाई किए जाने की हरी झंडी मिलती है तो यूपी में भूचाल आ जाएगा। हर क्षेत्र से जुड़े से रसूखदार लोगों को जेल की हवा खानी पड़ेगी। अब सवाल उठता है कि क्या शासन की तरफ से इस लिस्ट में शामिल लोगों पर कार्रवाई की जाएगी या फिर यह लिस्ट राज बनकर रह जाएगी।

अन्य खबरें