दिल्ली-नोएडा एनसीआर में स्कूलों में बम की अफवाह : पुलिस और स्कूल मैनेजमेंट की अपील नाकाम, ग्रेटर नोएडा के स्कूल में भिड़े पैरेंट्स

नोएडा | 21 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | स्कूल में भिड़े पैरेंट्स



Noida News : दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी भरे ई-मेल के बाद स्कूल मैनेजमेंट और पुलिस पैरेंट्स से शांति बनाए रखने की अपील करती दिखी। लेकिन यह अपील बेअसर दिखाई दी। मैसेज के बाद बदहवास स्थिति में स्कूल पहुंचे पैरेंट्स अपने बच्चों को ढूंढते दिखे। इस दौरान अपने-अपने बच्चों को लेकर कई पैरेंटस आपस में भिड़ गए। वहां मौजूद दूसरे पैरेंट्स और पुलिस ने समझा-बुझाकर अलग किया। दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुरुग्राम के डीपीएस स्कूल के बाहर भी कई पैरेंटस आपस में भिड़ गए। जिन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया गया। इस दौरान काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।
हंगामे का वीडियो हुआ वायरल
अभिभावकों और स्कूल प्रबंधन के बीच हंगामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पेसिफिक वर्ल्ड स्कूल का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में बम की धमकी की खबर सुनकर लोग किस तरह डरे हुए हैं। वे किसी भी कीमत पर स्कूल में घुसकर अपने बच्चों को बाहर निकालना चाहते हैं। इस दौरान स्कूल प्रबंधन से जुड़ा एक शख्स कहता दिख रहा है- 'अरे भाई, ऐसा मत करो। इससे बच्चों में और दहशत फैल जाएगी, लेकिन कोई उसकी बात नहीं सुन रहा था।

जमकर हुई धक्का-मुक्की 
कई अभिभावक सुरक्षा गार्डों को धक्का देकर स्कूल के अंदर पहुंच गये। इस दौरान जमकर धक्का-मुक्की हुई। सुरक्षाकर्मियों और स्कूल प्रबंधन ने सभी अभिभावकों को जबरन गेट से बाहर कर दिया। बाद में पुलिस आई और किसी तरह लोगों को शांत कराया। पुलिस ने कहा है कि यह धमकी झूठी थी। किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है। सभी स्कूलों का निरीक्षण कर लिया गया है। कहीं कुछ बरामद नहीं हुआ, स्कूली बच्चों को वापस घर भेज दिया गया है।

अन्य खबरें