Noida News : जिस थाली में खाया उसी में किया छेद, महिला ने धोखाधड़ी कर नामी कंपनी को लगाया लाखों का चूना

नोएडा | 1 साल पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | Symbolic images



Noida News : सेक्टर -126 थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी कंपनी में काम करने वाली महिला अधिकारी ने कंपनी के साथ धोखाधड़ी करके कंपनी की गोपनीय जानकारी उनके कंप्टीटर कंपनी को उपलब्ध कराई और कंपनी को नुकसान पहुंचाया है। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में सुखेंद्र सिंह पुत्र राजबीर सिंह ने बताया कि उनकी  यूनाइटेड ड्रिलिंग टूल्स लिमिटेड नामक कंपनी सेक्टर-94 सुपरनोवा एस्ट्रोलिस टावर में है। सुखेंद्र का आरोप है कि उनके यहां सुमन सौरभ वर्ष 2016 से कार्यरत थी। कंपनी मे बनने वाले प्रोडक्ट की गुणवत्ता हेतु आईएसओ और एपीआई हॉलमार्क, एपीआई सर्टिफिकेट की जरूरत होती है। कंपनी को प्रत्येक वर्ष एपीआई हॉलमार्क रिन्यू कराने हेतु दस्तावेज जमा कराने आदि की जिम्मेवारी सुमन सौरभ को सौंपी गई थी। उन्होंने बताया कि कंपनी द्वारा दी गई जिम्मेदारी का सुमन ने गलत फायदा उठाया और गोपनीय दस्तावेज, अन्य प्रतिस्पर्धा वाली कंपनी को साझा कर दिया। जिससे कंपनी का लाखों का नुकसान हुआ। 

कोर्ट के आदेश से मुकदमा दर्ज 
इस मामले में सुखेंद्र सिंह ने कोर्ट से गुहार लगाई है लाखों रुपये का नुकसान के साथ-साथ कंपनी की प्राइवेट इनफार्मेशन में लीक हो गयी है। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें