ये भूंकंप नहीं! तेज रफ्तार का कहर है : नोएडा में कार सवार युवकों ने घर की बाउंड्री वॉल तोड़ी, तीन को कुचला, खुद पहुंचे अस्पताल  

नोएडा | 21 दिन पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | घटनास्थल



Noida News : मंगलवार सुबह सेक्टर-55 स्थित एक घर में तेज रफ्तार कार बाउंड्री वॉल तोड़ दी। इस घटना में  कर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना का एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें घर की दीवार टूट गई है गेट भी टूट गया है। वहीं, गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। 
क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 55 में एक कार में दो युवक सवार होकर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार कार अचानक घर की बाउंड्री वॉल तोड़कर अंदर घुस गई। यह घटना सुबह 6:30 की है उस दौरान तीन लोग वहीं पर खड़े थे उनको भी कार ने टक्कर मारी है। कार सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कार का आगे वाला हिस्सा टूटकर  गिर गया है। 

गेट, दीवार और लोगों को कुचला 
घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल को देखकर मानो ऐसा लग रहा हो कि कोई भूकंप आ गया हो।घटना की सूचना पुलिस को दी गई। उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया है। वहीं, मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें