फरीदाबाद में मेडिकल स्टोर पर ORS लेने गए युवक ने तोड़ा दम, सीन देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सीसीटीवी में कैद हुई मौत : फरीदाबाद में मेडिकल स्टोर पर ORS लेने गए युवक ने तोड़ा दम, सीन देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

फरीदाबाद में मेडिकल स्टोर पर ORS लेने गए युवक ने तोड़ा दम, सीन देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Tricity Today | फरीदाबाद में मेडिकल स्टोर पर ORS लेने गए युवक ने तोड़ा दम

Faridabad : एनसीआर के फरीदाबाद का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप लाइव देख सकते हो कि किस तरीके से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जानकारी के मुताबिक 23 साल का एक युवक मेडिकल स्टोर पर ओआरएस (ORS) लेने गया था। उसी दौरान युवक ने अपनी छाती पर हाथ लगाया और दम तोड़ दिया। पूरी वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि यह मामला बुधवार दोपहर का है। वीडियो के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है। कैसे हुई पूरी घटना
मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना फरीदाबाद के 33 फूटा रोड की है। बताया जा रहा है कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश में स्थित एटा जनपद में रहने वाला 23 साल का संजय 33 फुटा रोड पर एक मेडिकल स्टोर पर ओआरएस लेने गया था। वह मेडिकल स्टोर पर जब दवाई ले रहा था तो अचानक वह नीचे गिर गया। यह पूरी घटना मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें आप देख सकते हो कि किस तरीके से युवक अचानक नीचे जमीन पर गिर गया था।

पूरी सीसीटीवी फुटेज देखी तो लोगों ने...
बताया जा रहा है कि हादसे के बाद मेडिकल स्टोर संचालक ने युवक को उठाने का प्रयास किया, लेकिन जब वह नहीं उठा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा पता चला है कि इस घटना के बाद कुछ लोगों ने मेडिकल स्टोर संचालक पर गलत दवाई देने का आरोप लगाए थे, लेकिन जब पूरी सीसीटीवी फुटेज लोगों ने देखी तो पता चला कि युवक ने दवाई ही नहीं ली थी।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.