ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से या कुछ और, जांच में जुटी पुलिस 

दिल्ली मेट्रो की बीम से टकराया सिर : ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से या कुछ और, जांच में जुटी पुलिस 

 ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से या कुछ और, जांच में जुटी पुलिस 

Google Image | Symbolic Image

Delhi News : बुधवार को दिल्ली दर्दनाक हादसा हुआ है। ट्रक वाले की लापरवाही से उसकी जान चली गयी। ट्रक जबमेट्रो स्टेशन के नीचे से गुजर रहा था तो उस पर खड़े युवक का सिर स्टेशन के बीम से टकरा गया और वह बेसुध हो गया। जब तक उसे अस्पताल ले जाया गया उसकी मौत हो चुकी थी। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है और आगे जांच की जा रही है। यह पूरी घटना आदर्शनगर मेट्रो स्टेशन के नीचे की बताई जा रही है। 

कब और कहां हुई घटना 
मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम बिलाल था और उसकी उम्र 20 साल थी। इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बुधवार को पीएस महेंद्र पार्क दिल्ली को एक कॉल आयी। जिसमें दिल्ली की आजादपुर फल मंडी में झगड़ा होने और एक शख्स के घायल होने की सूचना मिली। वहां पहुंचकर पूछताछ करने पर पता चला कि घायल लड़के को ट्रक चालक इलाज के लिए अस्पताल लेकर गया है, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद उसके शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया।आसपास के इलाकों के CCTV फुटेज देखे से पता चला कि अदरक से भरा एक ट्रक (RJ-11-GB-4712) आजादपुर वाली सड़क की तरफ से आ रहा था और करनाल बायपास की तरफ जा रहा था। इस ट्रक की छत पर मोहम्मद बिलाल नाम का युवक खड़ा हुआ था और उसका मुंह आजादपुर की तरफ था, यानी सामने की तरफ ना होकर पीछे की तरफ था।

मेट्रो स्टेशन के बीम से टकराया सिर
CCTV फुटेज के अनुसार उसे आदर्शनगर मेट्रो स्टेशन सेपहलेट्रक की छत पर खड़ा देखा गया था, और जब ट्रक मेट्रो स्टेशन को पार करतेहुए आगेबढ़ा तो युवक ट्रक की छत पर लेटा हुआ देखा गया। पुलिस के मुताबिक CCTV फुटेज देखने से ऐसा लग रहा है कि आदर्शनगर मेट्रो स्टेशन के नीचे से निकलते वक्त ट्रक पर खड़े बिलाल का सिर स्टेशन की छत की बीम से टकरा गया और वह वहीं गिर पड़ा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.