किसानों की समस्या को लेकर भाकियू ने दिया धरना, एक्सप्रेस-वे रहा बंधित

बागपत : किसानों की समस्या को लेकर भाकियू ने दिया धरना, एक्सप्रेस-वे रहा बंधित

किसानों की समस्या को लेकर भाकियू ने दिया धरना, एक्सप्रेस-वे रहा बंधित

Google Image | भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं

Baghpat : भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के मवीकला टोल नाके पर किसानों की समस्याओं को लेकर धरना शुरू कर दिया। उन्होंने एनएचएआई के अधिकारियों से शीघ्र समस्या का निदान कराए जाने की मांग की मांग पूरी ना होने तक धरना जारी रखने की चेतावनी दी।

किसानों को झेलनी पड़ रही हैं परेशानी
सोमवार की सुबह करीब 11 बजे भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मवी कला टोल नाके पर पहुंचे। वहां उन्होंने किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर धरना शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि एनएचएआई ने बैरिकेडिंग कर किसानों के खेतों पर जाने वाले रास्ते बंद कर दिए है। अंडरपासों से जल निकासी की व्यवस्था नहीं कराई जा रही है। उनमें ज्यादातर समय जलभराव की समस्या बनी रहती है। जिससे किसानों को खेतों पर आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

यह किसान रहे मौजूद
उन्होंने एनएचएआई के अधिकारियों से किसानों के खेतों पर जाने वाले रास्ते खोलने और अंडरपासों से जलभराव की समस्या का स्थाई निदान कराने की मांग की है। इस दौरान विनोद कुमार, राजेश कुमार, हिम्मत सिंह, सुखबीर सिंह, नरेश कुमार, राजेश यादव, राजेन्द्र यादव, धर्मपाल सिंह, कृष्णपाल सिंह, मुकेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.