दो समुदाय के युवकों में हुई कहासुनी, एक को चाकू से किया जख्मी, गांव में छाया सन्नाटा

बुलंदशहर : दो समुदाय के युवकों में हुई कहासुनी, एक को चाकू से किया जख्मी, गांव में छाया सन्नाटा

दो समुदाय के युवकों में हुई कहासुनी, एक को चाकू से किया जख्मी, गांव में छाया सन्नाटा

Google Image | Symbolic Photo

दो समुदाय के युवकों में हुई कहासुनी, एक को चाकू से किया जख्मी, गांव में छाया सन्नाटा Bulandshar : जहांगीराबाद मे एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहांगीराबाद के एक गांव में 6 लोगों ने मिलकर दूसरे समुदाय के युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। हमले में गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए हायर सेंटर में भर्ती कराया गया। पीड़ित युवक के दादा ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

मामूली बात को लेकर हुई थी कहासुनी 
जहांगीराबाद के तौली गांव में तेजपाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। तेजपाल ने पुलिस को शिकायत बताया कि कुछ समय पहले उनके पोते आकाश की पड़ोस में रहने वाले आमिर से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। शुक्रवार को आकाश जहांगीराबाद से वापस घर लौट रहा था। आकाश जैसे ही अपने घर अंदर घुसा तो पीछे से पड़ोस में रहने वाले आमिर, बबलू, राजू, शोएब, गुड्डू और साहिल घर के अंदर घुस गए। 

छुरा दिखाकर परिजनों को भी डराया 
उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पहले आकाश के हाथ पकड़ लिये और उसके साथ मारपीट करने लगे। जिसके बाद आमिर ने छुरा निकालकर आकाश पर कई वार किए। मारपीट की आवाज सुनकर परिजन जब बीच-बचाव करने आए तो आरोपियों ने छुरा दिखाकर उन्हें डरा दिया। दो अलग-अलग समुदाय के बीच मामला होने के कारण पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। 

सुरक्षा के लिए गांव में तैनात की गई पुलिस फोर्स 
घटना में घायल हुए युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। धटना कि सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सुरक्षा के लिये कई थानों की फोर्स गांव में तैनात कर दी गई है। आकाश के दादा ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

पुलिस का बयान 
जहांगीराबाद कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घर में घुसकर मारपीट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मामला 6 आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.