एक ही समुदाय के दो पक्षों में हुई फायरिंग, महिला समेत दो लोगों की मौत

बुलंदशहर में खूनी संघर्ष : एक ही समुदाय के दो पक्षों में हुई फायरिंग, महिला समेत दो लोगों की मौत

एक ही समुदाय के दो पक्षों में हुई फायरिंग, महिला समेत दो लोगों की मौत

Tricity Today | पुलिस घटनास्थल पर जांच करते हुए

Bulandshahr News : बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के महौली गांव में सोमवार को रंजिश के चलते एक ही समुदाय के दो पक्षों में मारपीट के साथ जमकर लाठी डंडे चले। इस बीच धारदार हथियार के साथ-साथ फायरिंग भी की गई। इस दौरान खेत से लौट रहे एक पक्ष के दो लोगों की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि यूनी संघर्ष में मरने वाले पति-पत्नी थे। घटना में दर्जनों लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने गांव में तनाव के को देखते हुए 

20 वर्ष पुरानी रंजिश के चलते हुआ खूनी संघर्ष
बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव महौली में सोमवार दोपहर वर्तमान प्रधान आसिफ पक्ष व आरोपी शौकीन पक्ष में 20 वर्ष पुरानी रंजिश के चलते खूनी संघर्ष हो गया। दोनो पक्षों में पथराव हुआ और जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले व फायरिंग भी हुई। इस दौरान खेत से लौट रहे प्रधान के चाचा इशाक और चाची जमीला को भी आरोपियों ने रास्ते में रोक लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर सीओ समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। जिन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर किया गया है। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.