चारा लेने गई 15 वर्षीय किशोरी के साथ किया गैंग रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी दे 8 महीने से कर रहे थे शोषण

बुलंदशहर : चारा लेने गई 15 वर्षीय किशोरी के साथ किया गैंग रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी दे 8 महीने से कर रहे थे शोषण

चारा लेने गई 15 वर्षीय किशोरी के साथ किया गैंग रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी दे 8 महीने से कर रहे थे शोषण

Google Image | Symbolic Photo

Bulandshahr News : जांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से चारा लेने जाते वक्त दो युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के साथ-साथ दोनों आरोपियों ने किशोरी का वीडियो भी बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देते हुए वे दोनों उसके साथ पिछले 8 महीने से दुष्कर्म कर रहे थे। अब इस मामले में पीड़िता के भाई ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है।

आने से मना किया तो वायरल का दिया किशोरी का वीडियो 
किशोरी के भाई ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि करीब 8 महीने पहले उनकी 15 वर्षीय बहन खेत पर चारा लेने गई थी। जैसे ही वह खेत पर पहुंची तो वहां पर पहले से ही विपिन और राहुल वहां पर पहले से ही मौजूद थे। जिसके बाद उन्होंने किशोरी को खेत में खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान दोनों युवकों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसको वायरल करने की धमकी देकर वह उसका पिछले 8 महीने से शोषण कर रहे थे। जब 7 सितंबर को किशोरी ने उनके कहने पर आने से मना कर दिया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी और किशोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस का बयान
कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। जिसके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.