नलकूप पर सो रहे किसान के सर पर वार कर की हत्या, परिजनों ने लगाया जाम

बुलंदशहर : नलकूप पर सो रहे किसान के सर पर वार कर की हत्या, परिजनों ने लगाया जाम

नलकूप पर सो रहे किसान के सर पर वार कर की हत्या, परिजनों ने लगाया जाम

Google Image | Symbolic

Bulandshar : बुलंदशहर के शिकारपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शिकारपुर के सेहतपुर वेरी गांव में नलकूप पर सो रहे किसान की हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या की आशंका जताई है। 

प्रतिदिन की तरह नलकूप पर सोने के लिए गया था पवन 
शिकारपुर के सेहतपुर बेरी गांव मैं पवन शर्मा उर्फ गुल्लू अपने परिवार के साथ रहता था। पवन अपने दोनों भाइयों के साथ मिलकर गांव में ही खेती बाड़ी का काम करता था। पवन अविवाहित था। परिजनों ने बताया कि प्रतिदिन की तरह शनिवार रात को भी पवन खाना खाने के बाद खेतों पर नलकूप पर सोने के लिए चला गया था। 

लहूलुहान हालत में चारपाई पर पड़ा हुआ था पवन का शव 
उन्होंने बताया कि रात करीब 11 बजे गांव का एक व्यक्ति खेत में पानी लगाने के लिए गया था। उसने नलकूप पर जाकर देखा तो पवन का शव लहूलुहान हालत में चारपाई पर पड़ा हुआ था। व्यक्ति ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पवन के सर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया था। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई  

2 दिन पहले हुआ था झगड़ा 
परिजनों ने बताया कि 2 दिन पहले ही खेत में पानी लगाने को लेकर गांव के ही है व्यक्ति श्याम सुंदर से झगड़ा हुआ था। आरोपी ने उन्हें भुगत लेने की धमकी भी दी थी। परिजनों ने आरोप लगाया है कि इसी रंजिश के चलते श्याम सुंदर ने पत्नी की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

परिजनों ने शव को हाईवे पर रखकर लगाया जाम 
पुलिस ने रविवार दोपहर को शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से पहले शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। परिजन आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुए परिजनों को समझाकर शांत करवाया और जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। 

पुलिस का बयान 
एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.