किसान से दिनदहाड़े की लाखों की लूट, एसएसपी ने तीन पुलिस टीम गठित कर न्याय का दिया आश्वासन

Bulandshahr : किसान से दिनदहाड़े की लाखों की लूट, एसएसपी ने तीन पुलिस टीम गठित कर न्याय का दिया आश्वासन

किसान से दिनदहाड़े की लाखों की लूट, एसएसपी ने तीन पुलिस टीम गठित कर न्याय का दिया आश्वासन

Google Image | Symbolic Photo

किसान से दिनदहाड़े की लाखों की लूट, एसएसपी ने तीन पुलिस टीम गठित कर न्याय का दिया आश्वासन Bulandshahr : यूपी के बुलंदशहर में बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति से दिनदहाड़े 2 लाख सात हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना के बाद पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बाइक सवार बदमाशों ने लूटे लाखों
जानकारी के अनुसार चंद्र प्रकाश शर्मा खुर्जा कोतवाली एरिया के पुराने जीटी रोड बस स्टैंड के पास के बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहे थे। इस दौरान वे दुकान पर कुछ लेने के लिए रुके, तभी वहां पर कुछ बाइक सवार बदमाश आए और उनसे पैसे भरा बैग लूटकर ले गए।

आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन पुलिस टीम की गई गठित
लूट के बाद चंद्र प्रकाश ने शोर मचाया जिससे स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी गई। दिनदहाड़े हुई इस घटना से प्रशासन अलर्ट हुआ। मौके पर एसएसपी समेत कई अधिकारी पहुंच गए। एसएसपी श्लोक कुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए 3 टीम गठित कर दी गई है। घटना की हर तरीके से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.