युवक ने 7 साल की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर परिजनों को दी जान से मारने की धमकी

Bulandshahr : युवक ने 7 साल की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर परिजनों को दी जान से मारने की धमकी

युवक ने 7 साल की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर परिजनों को दी जान से मारने की धमकी

Google Image | Symbolic Photo

Bulandshahr News : सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में एक मासूम छात्रा के साथ युवक द्वारा छेड़खानी और दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। वहीं, जब परिजनों ने पुलिस को इस बात पर कार्रवाई करने के लिए कहा तो इस पर कोई सुनवाई नहीं की गई। जिससे आरोपी के हौसले और बुलंद हो गए और उसने दोबारा यही हरकत छात्रा के साथ की। परिजनों ने इसका विरोध किया तो उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। अब एसएसपी ने इस मामले में कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

आसपास के लोगों ने बचाया
सिकंदराबाद क्षेत्र की एक मोहल्ला निवासी पीड़ित महिला शुक्रवार दोपहर को अपनी 7 वर्षीय बेटी के साथ पुलिस कार्यालय पहुंची। जहां पर उन्होंने एसएसपी को शिकायत पत्र दिया। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके मोहल्ले का एक युवक उसकी मासूम बेटी के पीछे पड़ा हुआ है। 28 अगस्त आरोपी ने उसकी पुत्री को खाली मकान में ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जब आसपास के लोगों ने बच्ची की आवाज सुनी तो वे सब वहां पर आ गए और युवक वहां से फरार हो गया। 

स्कूल जाते समय की छेड़खानी 
वहीं, जब सिकंदराबाद पुलिस को इस मामले की तहरीर की गई तो उन्होंने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद आरोपी ने सिर्फ एक बार 22 सितंबर को स्कूल जाते समय छात्रा को रोक लिया और उसके साथ छेड़खानी की। जिसका परिजनों द्वारा विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। अब एसएसपी श्लोक कुमार ने सिकंदराबाद पुलिस को इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कहा है। साथ ही जांच करते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.