पैर फिसलने से झील में डूबा 9 साल का बच्चा, मौत

चंडीगढ़ में दर्दनाक हादसा : पैर फिसलने से झील में डूबा 9 साल का बच्चा, मौत

पैर फिसलने से झील में डूबा 9 साल का बच्चा, मौत

Google Image | Symbolic Image

पैर फिसलने से झील में डूबा 9 साल का बच्चा, मौत Chandigarh : सिटी ब्यूटीफुल के नाम से जाने जाने वाले चंडीगढ़ में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। बोटैनिकल गार्डन स्थित एक लेक में पैर फिसलने से 9 साल का मासूम बच्चा पानी में डूब गया। बुधवार दोपहर को पानी में डूबने से बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और बच्चे के शव को पानी से बाहर निकाला। पुलिस ने मृतक की पहचान खुड्डा लाहौर के रहने वाले 9 साल की समीर के रूप में की है। समीर अपने दोस्त के साथ लेकर घूमने आया था।

पैर फिसलने से पानी में गिरा
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर 3:00 बजे के करीब 9 साल का समीर अपने दोस्त के साथ बोटैनिकल गार्डन पहुंचा था। बॉटनिकल गार्डन के पास बने एक लेक के किनारे समीर और उसके दोस्त बैठे हुए थे। अचानक समीर का पैर फिसलने से वह पानी में गिर गया और डूबने लगा। उसके दोस्त ने शोर मचाया, तो लोग इकट्ठा हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंची पुलिस ने बच्चे को पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक बच्चे की मृत्यु हो चुकी थी।

मौके पर हुई बच्चे की मौत
लोगों द्वारा सूचित किए जाने पर सेक्टर–11 थाना पुलिस और सारंगपुर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। डीएसपी गुरमुख सिंह ने बताया कि रेस्क्यू टीम ने बच्चे को बेसुध हालत में पानी से बाहर निकाला और बच्चे को तुरंत जीएमएसएच–16 पहुंचाया गया। प्राथमिक आधार पर हादसे में बच्चे की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घटना की जानकारी बच्चे के परिवार वालों को दी। बच्चे के परिवार वाले अस्पताल पहुंचे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.