बैंकॉक में 9 अप्रैल को होंगे सम्मानित

आर्किटेक्ट राज गर्ग को मिलेगा गाबा अवॉर्ड : बैंकॉक में 9 अप्रैल को होंगे सम्मानित

बैंकॉक में 9 अप्रैल को होंगे सम्मानित

Google Image | आर्किटेक्ट राज गर्ग को मिलेगा गाबा अवॉर्ड

Chandigarh : दिल्ली-एनसीआर और पंजाब के जाने-माने आर्किटेक्ट राज गर्ग को गाबा अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। अवार्ड देने वाली संस्था ग्लोबल आर्किटेक्ट्स एंड बिल्डर्स अवॉर्ड्स ने यह घोषणा की है। संस्था की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन 9 अप्रैल को बैंकॉक में होगा। इस अवार्ड के लिए भारत के अलावा यूरोप, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और कई दूसरे एशियाई देशों के आर्किटेक्ट व बिल्डरों को चुना गया है। राज गर्ग पंजाब के बठिंडा शहर में 'शेल्टर आर्किटोज' नाम का आर्किटेक्ट हाउस संचालित करते हैं।

बेस्ट इंटीरियर डिजाइनर कमर्शियल चुने गए
राज गर्ग को करीब 30 वर्ष लंबा अनुभव है। ग्लोबल आर्किटेक्ट एंड बिल्डर अवॉर्ड्स (गाबा) की ओर से बताया गया है कि राज गर्ग को पंजाब का बेस्ट इंटीरियर डिजाइनर (कमर्शियल) चुना गया है। अगले महीने 9 अप्रैल को अवार्ड फंक्शन बैंकॉक में होगा। वहां राज गर्ग को सम्मानित किया जाएगा। संस्था का कहना है कि राज गर्ग पंजाब के बेहतरीन आर्किटेक्ट्स में शुमार हैं। उन्होंने अपनी व्यक्तिगत उपलब्धियों के दम पर बड़ा नाम हासिल किया है। गाबा की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस श्रेणी में पूरे पंजाब से चार आर्किटेक्ट्स को चुना गया है। जिनमें राजकुमार गर्ग को कैटेगरी में नंबर वन आंका गया है।

कई बड़े प्रोजेक्ट पूरे करने का अनुभव
राज गर्ग को पंजाब, चंडीगढ़ और दिल्ली-एनसीआर के गुड़गांव शहर में कई बड़े प्रोजेक्ट पूरा करने का अनुभव है। यह उपलब्धि हासिल करने पर राज गर्ग ने कहा, "यह उपलब्धि शेल्टर आर्किटोज की पूरी टीम के लिए बड़े मायने रखती है। इस सम्मान से हमें और बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलेगी। मैं गाबा का शुक्रगुजार हूं। हमने बठिंडा के अलावा चंडीगढ़ और गुड़गांव में कई बड़ी परियोजनाएं पूरी की हैं। इनमें कमर्शियल प्रॉपर्टीज के अलावा रेजिडेंशियल और इंस्टिट्यूशनल प्रॉपर्टी भी शामिल हैं।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.