टीचर बना हवस का भूखा, छात्रा के साथ करने वाला था गन्दा काम, लेकिन...

चंडीगढ़ में शर्मनाक मामला : टीचर बना हवस का भूखा, छात्रा के साथ करने वाला था गन्दा काम, लेकिन...

टीचर बना हवस का भूखा, छात्रा के साथ करने वाला था गन्दा काम, लेकिन...

Google Image | Symbolic Photo

टीचर बना हवस का भूखा, छात्रा के साथ करने वाला था गन्दा काम, लेकिन... Chandigarh : चंडीगढ़ से एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षक ने छात्रा के साथ यौन शोषण कर शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को बीते बुधवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया है। शिक्षक के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाए गए हैं। शिक्षक पर स्कूल की ही छात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। 

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
स्कूल की छात्रा द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर पुलिस ने बुधवार की देर रात आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया और शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। गुरुवार को आरोपी शिक्षक को जिला अदालत में पेश किया गया है। आरोपी टीचर पर उसी स्कूल में पढ़ रही सातवीं कक्षा की छात्रा द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाया गया था। छात्रा के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया था। पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

देर रात पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने छात्रा का बयान दर्ज किया और स्कूल के प्रिंसिपल को भी पुलिस स्टेशन में बुलाकर इस बात की जानकारी दी गई। सोशल वेलफेयर के किसी भी चाइल्ड वेलफेयर यूनिट को इस मामले की जानकारी नहीं है। बीते वर्ष 2021 में एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें शहर के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक पर यौन शोषण का मामला दर्ज हुआ था और यह मामला सोशल वेलफेयर के पास पहुंचा था। चाइल्ड वेलफेयर यूनिट के काउंसलर द्वारा स्टूडेंट की काउंसलिंग करने पर पता चला कि यह मामला झूठा था।

अन्य खबरे