बुद्धा पार्क में मिली युवती की लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Chandigarh : बुद्धा पार्क में मिली युवती की लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

बुद्धा पार्क में मिली युवती की लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Google Image | Symbolic Image

बुद्धा पार्क में मिली युवती की लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा Chandigarh : चंडीगढ़ में सुखना लेक से सटे बुद्धा पार्क में शनिवार को एक युवती का शव मिला था। डॉक्टरों के बोर्ड ने सेक्टर-16 अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर पता चला कि गला घोट कर युवती की हत्या की गई थी। युवती के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी पाए गए हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोमवार को आएगी, जिसके माध्यम से कई खुलासे किए जाएंगे। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर हत्या की समय का भी पता लगाया जा सकेगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा
बीते शुक्रवार को करीब दो बजे 22 वर्षीय युवती बेसुध हालत में बुद्ध पार्क में नाले के किनारे पाई गई थी। युवती जालंधर के नकोदर की रहने वाली थी। युवती के गले में चुन्नी बंधी हुई थी। उसके पास से दो बार और चप्पल मिले थे। डीएसपी पलक गोयल ने बताया कि परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी घर से चर्च जाने के लिए निकलती थी। पुलिस अब जांच करेगी कि वह चंडीगढ़ में किसके साथ और क्यों आती थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में छानबीन कर रही है। मृतका के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकाली गई है। 

चने बेचने वाले ने दी थी सूचना
डीएसपी पलक गोयल ने बताया कि बुद्धा पार्क में एक युवक चने बेच रहा था। सबसे पहले उसने युवती को बेसुध हालत में देखा था। उसने इसकी सूचना सेक्टर-3 थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सेक्टर-3 थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। बाद में पता चला कि वह क्षेत्र सेक्टर–26 थाना के अंतर्गत आता है। इसके बाद डीएसपी पलक गोयल, सेक्टर-26 थाना प्रभारी मनिंदर सिंह और अपराध शाखा की टीम वहां पहुंची। वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने उसे सेक्टर-16 अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.