एसडी कॉलेज की छात्रा से बदमाशों ने की लूट, महिला की गर्दन पर चाकू रख पिता को धमकाया

Chandigarh News : एसडी कॉलेज की छात्रा से बदमाशों ने की लूट, महिला की गर्दन पर चाकू रख पिता को धमकाया

एसडी कॉलेज की छात्रा से बदमाशों ने की लूट, महिला की गर्दन पर चाकू रख पिता को धमकाया

Google Image | Symbolic Image

एसडी कॉलेज की छात्रा से बदमाशों ने की लूट, महिला की गर्दन पर चाकू रख पिता को धमकाया Chandigarh : चंडीगढ़ के एसडी कॉलेज में छात्रा की से हुई लूट की वारदात से लोगों के बीच सनसनी फैल गई है। एसडी कॉलेज की छात्रा को ऑटो ड्राइवर ने अपनी महिला साथी के साथ मिलकर लूट लिया। लड़की के पास पैसे नहीं थे, तो महिला की गर्दन पर चाकू रख पिता को धमकाया और उससे ऑनलाइन पैसे मंगवाए। पंजाब के नाभा में रॉयल इस्टेट की रहने वाली चाहत मित्तल ने इस बात की सूचना सेक्टर–36 थाना पुलिस को दी। आरोपी अज्ञात है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

गर्दन पर चाकू रख पिता को धमकाया
एसडी कॉलेज की एक छात्रा सवारी के तौर पर एक ऑटो में बैठी, तो ऑटो ड्राइवर ने अपनी महिला साथी के साथ मिलकर छात्रा के साथ लूट करने का प्रयास किया। छात्र के पास पैसे ना होने की वजह से ऑटो ड्राइवर ने महिला और पीड़िता की गर्दन पर चाकू रखा और उसे धमकाने लगा। आरोपी ने उसके पिता से ऑनलाइन पैसे मंगवा मंगवाए। चाहत ने बताया कि वह एसडी कॉलेज की छात्रा है और वह पीजी हाउस में रहती है। बीते 22 अक्टूबर की सुबह उसे अपने घर वापस आना था, तो उसने सेक्टर–46 स्वीट शॉप के पास से ऑटो लिया। उस ऑटो में ऑटो चालक के अलावा तकरीबन 35 वर्षीय महिला भी बैठी थी। थोड़ी दूर जाने पर उसने कहा कि sector-43 बस अड्डा जाने वाली सड़क मालूम है। चाहत ने गूगल मैप चालू करने के लिए मोबाइल फोन जेब से निकाला, तो ऑटो में बैठी महिला ने उसका फोन छीन लिया।

अकाउंट में पैसे कराए ट्रांसफर
चाहत ने बताया कि इससे पहले की छात्रा कुछ समझ पाती महिला ने उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया और उसने छात्रा को पैसे देकर जान बचाने का ऑफर दिया। छात्रों ने उसे 500 रुपए दिए। चाहत ने बताया कि आरोपी महिला और ऑटो चालक ने उसे धमका कर गूगल पर करने को कहा। पीड़िता ने डरकर अपने पिता को कॉल किया। पिता ने 15000 रुपए भेजे। महिला ने उन पैसों को किसी अकाउंट में ट्रांसफर करा लिए और उसे छोड़ दिया। आरोपी महिला और ऑटो चालक पीड़िता का फोन लेकर भी चले गए। पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.