बिजली की तार डालने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, गांव में चली गोली

Agra : बिजली की तार डालने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, गांव में चली गोली

बिजली की तार डालने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, गांव में चली गोली

Tricity Today | dispute between the two parties over the laying of the electric wire

Agra : खंदौली क्षेत्र के गांव गढ़ी राठौर में सोमवार देर रात लाइन पर बिजली का तार डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद एक पक्ष अपने कई साथियों के साथ मिलकर, लाठी-डंडों से लैस होकर मारपीट करने पहुंच गया। मारपीट के बाद फायरिंग भी की गई है। जिसमें पति पत्नी समेत छह लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

बिजली विभाग के कर्मचारियों से अनुमति
दरअसल पूरा मामला ये है कि गढ़ी राठौर में राजू राठौर के घर के आगे ट्रांसफार्मर लगा है। यहां से गांव का ही रविंद्र राठौर अपने मुर्गी फार्म के लिए तार डाल रहा था। राजू ने विरोध करते हुए कहा कि बिजली विभाग के कर्मचारियों से अनुमति लेकर डालें। इस बात पर दोनों ही लोगों पर कहासुनी हो गई। आसपास के लोगों ने दोनों को शांत करवा दिया। लेकिन आरोप है कि रविंद्र में रात के समय दर्जनभर साथियों को लेकर राजू के घर मारपीट करने के लिए पहुंच गया।

यह लोग हुए घायल
राजू के घर वालों को रविंद्र की गैंग ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा। आरोपियों ने उनके ऊपर फायरिंग भी की। फायरिंग में राजू के जबड़े में और उनकी पत्नी राखी के सिर के पीछे की ओर गोली लग गई है। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। वही लाठी-डंडों से मारपीट करने के बाद आरोपितों ने फायरिंग भी की। इसमें राजू के जबड़े में और उनकी पत्नी राखी के सिर में पीछे की ओर गोली लग गई। वही मारपीट में राजू की बेटी सोनम, भाई कन्हैंया, बेटा नरेंद्र और विष्णु भी घायल हो गए। 

मौके पर पुलिस बल
इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस थाना मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण करने में लगा हुआ है। मारपीट में शामिल सभी आरोपी गांव से फरार है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.