मुख्तार अंसारी की पत्नी के नाम पर बन रहा 3 करोड़ का कॉम्प्लेक्स कुर्क, सीएम की कार्रवाई से जनता खुश

योगी का शिकंजा : मुख्तार अंसारी की पत्नी के नाम पर बन रहा 3 करोड़ का कॉम्प्लेक्स कुर्क, सीएम की कार्रवाई से जनता खुश

मुख्तार अंसारी की पत्नी के नाम पर बन रहा 3 करोड़ का कॉम्प्लेक्स कुर्क, सीएम की कार्रवाई से जनता खुश

Tricity Today | मुख्तार अंसारी की पत्नी के नाम पर बन रहा 3 करोड़ का कॉम्प्लेक्स कुर्क

Ghazipur News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसते जा रहे है। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी के नाम पर करीब 3 करोड़ रुपए की संपत्ति को 2 दिनों पहले कुर्क की किया गया है। यह कार्रवाई गाजीपुर जिला प्रशासन ने की है। 

पत्नी के नाम पर है कॉम्प्लेक्स
मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में लाल दरवाजा इलाके में एक कॉम्प्लेक्स बन रहा है। यह कॉम्प्लेक्स मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी के नाम पर है। गाजीपुर जिला प्रशासन की टीम ने मंगलवार को इस कॉम्प्लेक्स को कुर्क कर लिया है। इसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपए है। यह कॉम्प्लेक्स गाजीपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित बल्लभदास मोहल्ले में बनाया जा रहा था।

योगी आदित्यनाथ ने चलाया विशेष अभियान
उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ के आदेशों पर पूरे प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत अभियान चलाया जा रहा है। इसमें गैंगस्टर एक्ट की धारा में क तहत ही माफियाओं की अवैध संपत्ति कुर्की की जा रही है। इस अभियान के आफसा अंसारी के खिलाफ  यह कार्रवाई हुई है। योगी आदित्यनाथ की टॉप टेन क्रिमिनल लिस्ट में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अनिल दुजाना और सूंदर भाटी भी है।

प्रदेश की जनता काफी खुश
आपको बता दें कि हम पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 14 जिलों की 70 विधानसभा सीटों पर वोटरों से एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर "कौन जीतेगा यूपी।" इन सवालों का जवाब देते हुए प्रदेश की जनता योगी आदित्यनाथ की इस मामले में काफी तारीफ कर रही है। लोगों का कहना है कि योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद उत्तर प्रदेश में अपराध पर काफी अंकुश लगाया गया है। उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश इस समय जेल में बंद है। बदमाशों ने आम जनता से लूट करके जो संपत्ति बनाई है, उसको सरकार कुर्क कर रही है। उत्तर प्रदेश की जनता इस बात से काफी खुश है कि इस समय अपराध उत्तर प्रदेश में कई गुना कम हो गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.