जिंदगी और मौत से लड़ रहे एक परिवार के 3 लोग, सड़क हादसे में तीनों के शरीर से आरपार हुआ सरिया

New Delhi : जिंदगी और मौत से लड़ रहे एक परिवार के 3 लोग, सड़क हादसे में तीनों के शरीर से आरपार हुआ सरिया

जिंदगी और मौत से लड़ रहे एक परिवार के 3 लोग, सड़क हादसे में तीनों के शरीर से आरपार हुआ सरिया

Google | Symbolic Image

जिंदगी और मौत से लड़ रहे एक परिवार के 3 लोग, सड़क हादसे में तीनों के शरीर से आरपार हुआ सरिया Delhi NCR : दिल्ली रोड, एक्सप्रेसवे और नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में हर रोजना जाने कितनी जाने जाती हैं और कितने लोग अपनी आंखों के सामने जिंदगी और मौत का फासला देखते हैं। साइबर सिटी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शनिवार को एक ऐसी ही सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें एक ही परिवार के 3 सदस्य मौत के बिल्कुल करीब दिखे। 

ट्रैक्टर–ट्राली के अंदर घुसी एसयूवी
बीते 17 सितंबर को दिल्ली–जयपुर हाईवे पर एक एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर–ट्राली के अंदर घुस गई। एसयूवी कार में 5 लोग सवार थे, जो दिल्ली से गुरुग्राम की तरफ जा रहे थे। यह हादसा शनिवार करीब 5:00 बजे सेक्टर–40 के पास हुआ। हादसे में तीन लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायल लोगों को मेदांता अस्पताल में फौरन भर्ती कराया गया है।

तेज रफ्तार में चल रही थी एसयूवी
सेक्टर–40 थाना पुलिस ने बताया कि सेक्टर–51 में फिल्ड गार्डन निवासी जीवन जोशी, अपनी पत्नी, साले और अन्य दो लोगों के साथ दिल्ली से गुरुग्राम की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान सेक्टर–40 के नजदीक दिल्ली–जयपुर हाईवे पर उनकी कार के आगे सरियों से लदी ट्रैक्टर ट्राली भी चल रही थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक द्वारा अचानक ही ब्रेक मारने के कारण पीछे से आ रही तेज रफ्तार वाली एसयूवी कार ट्रैक्टर ट्राली से टकराई और उसमें घुस गई। हादसे में एसयूवी पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई और सरिया एसयूवी में बैठे जीवन जोशी, उनकी पत्नी और साले के शरीर से आर पार हो गई।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना
मौके पर मौजूद लोगों ने घायल व्यक्तियों को गाड़ी से निकाला और मामले की सूचना नजदीकी पुलिस को दी। वहां से गुजर रहे लोगों ने एसयूवी में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां पर मौजूद लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में जीवन जोशी, उनकी पत्नी, देवांश और आदित्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.