अरविन्द केजरीवाल ने पंजाब में किया स्कूल का उद्घाटन, 'जवान' को  बताया अच्छी फिल्म 

Delhi News : अरविन्द केजरीवाल ने पंजाब में किया स्कूल का उद्घाटन, 'जवान' को बताया अच्छी फिल्म 

अरविन्द केजरीवाल ने पंजाब में किया स्कूल का उद्घाटन, 'जवान' को  बताया अच्छी फिल्म 

Google Image | Symbolic Image

Noida Desk : अरविन्द केजरीवाल ने अपनी सरकार की तुलना जवान फिल्म के सीन से करते हुए कहा कि उन्हें जवान फिल्म को जरूर देखना चाहिए अच्छी फिल्म है। उन्होंने ये बात पंजाब के स्कूल का उद्घाटन करते हुए कही।
 

केजरीवाल ने किया स्कूल का उद्घाटन
अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि हमने अभी अभी पंजाब में एक स्कूल का उद्घाटन किया है। उसके बाद लोग अपने बच्चों को प्राइवेट स्कूल से निकलकर सरकारी में पढ़ाना चाहेंगे, उन्होंने स्कूल के वातावरण के बारे में बताते हुए कहा कि उसमें वे सारी सुविधाएं हैं, जो किसी प्राइवेट स्कूल में हो सकती हैं। उन्होंने अपनी सरकार की तुलना जवान फिल्म के उस सीन से की, जहां शाहरुख़ खान ने अपने वोट देने के अधिकार के महत्व के बारे में बताते  हुए कहा है कि आप लोग उस सरकार को वोट दें, जो जाति और धर्म के नाम पर आपसे वोट न मांगे, बल्कि आप उससे पूछें कि वह आपके बच्चों की शिक्षा के लिए क्या करेगा और बुजुर्गों की बीमारी के लिए हॉस्पिटल की क्या सुविधाएं देगा।
 
जाति धर्म के नाम पर वोट नहीं मांगती 'आप'
अरविन्द केजरीवाल ने इसी बात का जिक्र अपने भाषण में करते हुए कहा कि उनकी सरकार ऐसी है, जो कभी जाति और धर्म के नाम पर वोट नहीं मांगती, बल्कि अपने कार्यों को लेकर वोट मांगती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही ऐसे सरकार है जो बच्चों की शिक्षा और आम आदमी के इलाज के लिए काम करती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.