अपने ठुमके से लाखों दिलों पर राज करने वाली डांसर गोरी नागोरी पर हमला, 13 मुस्लिम युवकों के खिलाफ दी शिकायत, Video

BIG BREAKING : अपने ठुमके से लाखों दिलों पर राज करने वाली डांसर गोरी नागोरी पर हमला, 13 मुस्लिम युवकों के खिलाफ दी शिकायत, Video

अपने ठुमके से लाखों दिलों पर राज करने वाली डांसर गोरी नागोरी पर हमला, 13 मुस्लिम युवकों के खिलाफ दी शिकायत, Video

Google Image | डांसर गोरी नागोरी

New Delhi : अपने बेहतरीन डांस और ठुमकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली डांसर गोरी नागोरी पर हमला हुआ है। वह अपनी बहन की शादी में गई थी। उसी दौरान डांसर गोरी नागोरी और उनकी टीम पर कातिलाना हमला किया गया। इसका वीडियो गोरी नागोरी उर्फ गोरी मैडम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने जीजा समेत 13 मुस्लिम युवकों पर अपने और अपनी टीम के ऊपर कातिलाना हमला करने की बात कही है। वीडियो में गोरी नागोरी ने जावेद हुसैन, मुबारक हुसैन, इस्लाम साजिद, नासिर हुसैन, वसीम, शब्बीर मामा, शाबिर, फतेह खान, आरिफ, इमरान, इकबाल, अरशद और इमरान खान पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।  इंस्टाग्राम पर लिखी पूरी कहानी
गोरी नागोरी ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर लिखते हुए कहा, "हेलो दोस्तों, मैं आपकी गोरी और आज जो मेरे साथ हुआ जो ऐसा किसी के साथ ना हो। इसी के कारण मैं यह वीडियो अपलोड कर रही हूं। दोस्तों 22 मई को मेरी बहन की शादी थी। जैसे की मैं Merta सिटी रहती हूं और मेरे Father और भाई नहीं है। मेरा एक बड़ा जीजा Javed Hussin है। जिन्होंने बोला कि आप शादी को किशनगढ़ में कर लो। मैं सारा इंतजाम करा दूंगा तो मैंने उनके कहने पर किशनगढ़ शादी करी और मुझे नहीं पता था कि इनकी यह सारी साजिश है।"

पुलिस वालों पर भी लगे आरोप
गोरी मैडम ने आगे लिखा, "किशनगढ़ बुलाया और मुझपर और मेरी टीम पर बहुत ज्यादा बुरी तरह से मेरी जीजू और उनके दोस्त भाई इन सब ने हमला करा। मैं कंप्लेंट कराने गई तो पुलिस वालों ने मेरी कंप्लेंट नहीं ली। बोला कि घर का मामला है, घर में निपटा लो। पुलिस वालों ने मुझे बहुत देर तक बिठाए रखा और बोला कि सेल्फी लो।"

अशोक गहलोत और सचिन पायलट से लगाई मदद की गुहार
मशहूर डांसर ने आगे लिखा, "मैं एक अकेली लड़की हूं। घर में सिर्फ मैं और मेरी मां है। हमें इन सब लोगों से खतरा है। अगर मेरी जान को कुछ भी होता है या मेरी मां और मेरी टीम को कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार यह लोग हों।गे जिनके वीडियो में मैंने नाम लिए हैं और मैं बस यही दरकाश करूंगी कि राजस्थान के लोगों से मुझे सपोर्ट मैं यही चाहूंगी। राजस्थान सरकार से सर, अशोक गहलोत जी और सचिन पायलट जी से मुझे सपोर्ट करें। जल्द से जल्द न्याय दिलाए और जिसकी गलती है, उसको सजा मिले। मेरी जान को खतरा है, राजस्थान सरकार।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.