एक का टूटा आलीशान रिसॉर्ट और दूसरी के घर पर मिला 3 करोड़ कैश

भ्रष्टाचारी आईपीएस दिव्या मित्तल और आईएएस पूजा सिंगल के खिलाफ बड़ा एक्शन : एक का टूटा आलीशान रिसॉर्ट और दूसरी के घर पर मिला 3 करोड़ कैश

एक का टूटा आलीशान रिसॉर्ट और दूसरी के घर पर मिला 3 करोड़ कैश

Tricity Today | आईपीएस दिव्या मित्तल और आईएएस पूजा सिंघल

New Delhi : भ्रष्टाचार में लिप्त आईएएस और आईपीएस महिला अधिकारी के खिलाफ शासन ने बड़ा एक्शन लिया है। रिश्वतखोरी के मामले में आईपीएस अधिकारी दिव्या मित्तल के आलीशान रिसॉर्ट पर बुलडोजर चला है। वहीं, दूसरी ओर भ्रष्टाचार में लिप्त आईएएस पूजा सिंघल के घर पर रेड मारी गई है। पूजा सिंगल के ठिकानों पर छापेमारी करते हुए 3 करोड़ रुपए की नगदी बरामद की है। पूछताछ में पूजा सिंघल इन पैसों के बारे में कुछ नहीं बता पाई। दोनों ही महिला अधिकारी के खिलाफ एक्शन जारी है।

आईपीएस दिव्या मित्तल 
उदयपुर में दो करोड़ रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में आईपीएस दिव्या मित्तल के आलीशान रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया है। यह एक्शन एक फार्म हाउस के लिए अधिग्रहण जमीन का व्यवसायिक उपयोग करने के लिए की गई है। मिली जानकारी के अनुसार दिव्या मित्तल ने शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर चिकलवास गांव में एक फार्म हाउस के लिए अर्बन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट से जमीन की मंजूरी ली थी, लेकिन इसके बजाय एक आलीशान रिसॉर्ट बना दिया। 

शुक्रवार की सुबह लिया एक्शन
शुक्रवार की सुबह स्थानीय प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची और आलीशान रिसॉर्ट को ध्वस्त कर दिया गया है। आपको बता दें कि आईपीएस अधिकारी दिव्या मित्तल एबीएस के द्वारा 2 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगने के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। अब भ्रष्टाचार के मामले में महिला आईपीएस अधिकारी के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है।

आईएएस पूजा सिंघल
पूजा सिंघल के खिलाफ परिवर्तन निदेशालय कार्रवाई कर रहा है। छापेमारी के दौरान उनके घर से 3 करोड़ रुपए की नकदी बरामद की गई है। पता चला है कि बड़े पैमाने पर 500 और ₹2000 के नोट बरामद किए गए हैं। इससे पहले आईएएस पूजा सिंघल को मनरेगा योजना में कथित अनियमितता से जुड़े धनशोधन मामले में 11 मई 2022 को गिरफ्तार किया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.