महिला को कंडक्टर ने नहीं दी सीट, आम युवक के ट्वीट पर परिवहन मंत्री ने लिया एक्शन

दिल्ली सरकार की बस का हाल : महिला को कंडक्टर ने नहीं दी सीट, आम युवक के ट्वीट पर परिवहन मंत्री ने लिया एक्शन

महिला को कंडक्टर ने नहीं दी सीट, आम युवक के ट्वीट पर परिवहन मंत्री ने लिया एक्शन

Google Image | Delhi Transport Bus

New Delhi : एक थकी हुई महिला दिल्ली परिवहन निगम बस मे नीचे बैठ गई, लेकिन कंडक्टर ने उसे देखकर भी अनदेखा कर दिया। एक सीट पर कंडक्टर बैठा हुआ था और दूसरी पर अपना बैग रखा हुआ था। परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को जब इस मामले का पता चला तो उन्होंने सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला
दिल्ली की डीटीसी बस में यात्रियों की भीड़ थी। बस मे कुछ लोग खड़े होकर ही सफर कर रहे थे। एक थकी हारी महिला बस मे चढ़ी सीट न मिलने पर वह नीचे बैठ गई। यह सब देख कर भी बस कडंक्टर ने सीट खाली नहीं की। बस कडंक्टर एक पर खुद बैठा हुआ था तो दूसरी पर अपना बैग रखा हुआ था। कडंक्टर ने महिला को देखकर भी अनदेखा कर दिया और सीट खाली नहीं की। बस कंडक्टर का मामला जब परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को पता चला तो उन्होंने सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। मामला रूट नंबर 990 पर चल रही बस का है।

राहुल नामक एक युवक ने किया था ट्वीट
राहुल नाम के एक युवक ने बस नंबर डीएल 1 पीसी 9718 से जुड़े दो फोटो ट्वीट कर दिए। जिसमें एक फोटो में पता चल रहा था कि बस में भीड़ लगी हुई है। दूसरी में पता चल रहा है कि कंडक्टर के बगल वाली सीट खाली है, जिस पर कंडक्टर ने अपना बैग रखा हुआ है। परिवहन मंत्री को टैग कर शिकायत करते हुए लिखा कि बराबर मे एक महिला नीचे बैठी हुई है। कंडक्टर का व्यवहार ठीक नहीं है। दो सीटों पर कब्जा करके बैठा हुआ है। युवक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस सीट की जगह एक महिला को है, लेकिन कंडक्टर ने उस को अनदेखा किया है। इस मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए परिवहन मंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.