ओमीक्रॉन का मामला मिलने के बाद दिल्ली सरकार हुई अलर्ट, अमेरिकी एयरलाइंस को नोटिस जारी किया

बड़ी खबर : ओमीक्रॉन का मामला मिलने के बाद दिल्ली सरकार हुई अलर्ट, अमेरिकी एयरलाइंस को नोटिस जारी किया

ओमीक्रॉन का मामला मिलने के बाद दिल्ली सरकार हुई अलर्ट, अमेरिकी एयरलाइंस को नोटिस जारी किया

Google Image | ओमीक्रॉन का मामला मिलने के बाद दिल्ली सरकार हुई अलर्ट

New Delhi : कोरोना वायरस का नया वेरिएंट ओमीक्रॉन का राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक मामला सामने आया है। जिसके बाद दिल्ली में रहने वाले लोगों में दहशत पैदा हो गई है। वहीं, दूसरी ओर दिल्ली सरकार ने कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर अमेरिकी एयरलाइंस को नोटिस जारी किया है। जिसका जवाब दिल्ली सरकार ने अगले 24 घंटे के भीतर मांगा है। अगर दिल्ली सरकार को संतुष्टजनक जवाब नहीं मिला तो दिल्ली सरकार अमेरिकी एयरलाइंस पर कार्रवाई करेगी।

आपको बता दें कि दिल्ली में आज कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन का पहला मामला सामने आया है। जिसके बाद अब तक पूरे देश में टोटल इस संक्रमण से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है। दिल्ली में रविवार को कोरोना संक्रमण का पहला मामला मिला है। इसकी जानकारी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने दी है।

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दी जानकारी
स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि राजधानी में ओमीक्रॉन का पहला मामला मिला है। यह 37 साल का व्यक्ति तंजानिया देश ने वापस दिल्ली आया था। जिसको इलाज के लिए लोक नायक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग उन लोगों की भी तलाश कर रहा है,जिनके संपर्क में यह ओमीक्रॉन का मरीज आया है। 

अब तक टोटल 5 मामले
दिल्ली से पहले कर्नाटक में ही कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के 2 मामले सामने आए हैं। दिल्ली को लगाकर भारत में अब तक ओमीक्रॉन के 5 मामले हो गए है। जिसमें से 2 मामले कर्नाटक में, एक मामला गुजरात, एक मामला महाराष्ट्र और आज एक और नया मामला दिल्ली में मिला है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.