इन स्‍टेशनों पर दिल्ली मेट्रो सेवा रहेगी बंद, जानिए कारण

यात्रीगण ध्यान दें! इन स्‍टेशनों पर दिल्ली मेट्रो सेवा रहेगी बंद, जानिए कारण

इन स्‍टेशनों पर दिल्ली मेट्रो सेवा रहेगी बंद, जानिए कारण

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

इन स्‍टेशनों पर दिल्ली मेट्रो सेवा रहेगी बंद, जानिए कारण New Delhi : मेट्रो में सवारी करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर है। रविवार को थोड़ी असुविधाओं का सामना करना पड़ सकता है। रविवार को मेट्रो स्‍टेशनों पर पहले से तय मरम्‍मत कार्य के चलते ट्रेन सेवाओं को निलंबित किया गया है। हालांकि यात्रियों की यात्रा में ये रुकावट सिर्फ ब्‍लू लाइन पर ही रहेगी। जिसको लेकर दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की ओर से एडवाइजरी जारी की गई है। एडवाइजरी के अनुसार, ब्‍लू लाइन पर मोती नगर से कीर्ति नगर तक मरम्‍मत का काम किया जाना है।

सुबह 7 से चलेगी मेट्रो
एडवाइजरी में बताया गया है कि द्वारका सेक्टर-21 से लेकर नोएडा इलेक्‍ट्रोनिक सिटी या वैशाली जाने वाली ब्‍लू लाइन पर 13 नवंबर यानि रविवार के लिए ट्रेन सेवाओं में कुछ बदलाव किया गया है। DMRC की रिपोर्ट के मुताबिक, रमेश नगर से कीर्ति नगर तक ट्रेन सेवा शुरू होने से सुबह 7 बजे तक ट्रेनें बंद रहेगी। इसी के साथ मोती नगर मेट्रो स्‍टेशन ट्रेन सेवाएं शुरू होने यानि सुबह 7 बजे तक बंद रहेगा। हालांकि सुबह सात बजे से परिचालन सामान्य हो जाएगा।

यह चलती रहेगी मेट्रो लाइन
वहीं, ब्‍लू लाइन के बाकी सेक्‍शन यानि द्वारका सेक्‍टर-21 से रमेश नगर से लेकर कीर्ति नगर से नोएडा इलेक्‍ट्रोनिक सिटी या वैशाली तक सेवाएं अन्‍य दिनों की तरह सुचारू रहेंगी। रमेश नगर से कीर्ति नगर के बीच यात्रियों के आवागमन के लिए मेट्रो फीडर बस उपलब्ध रहेगी। कीर्ति नगर से दूसरी मेट्रो पकड़ कर यात्री नोएडा और वैशाली तक सफर कर सकेंगे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.