दिल्ली के रोहिणी इलाके में स्कूल बस में लगी आग,  पास में खड़ी दो गाड़ियां भी आई आग की चपेट में

बड़ी खबर : दिल्ली के रोहिणी इलाके में स्कूल बस में लगी आग, पास में खड़ी दो गाड़ियां भी आई आग की चपेट में

दिल्ली के रोहिणी इलाके में स्कूल बस में लगी आग,  पास में खड़ी दो गाड़ियां भी आई आग की चपेट में

Google Image | स्कूल बस में लगी आग

दिल्ली के रोहिणी इलाके में स्कूल बस में लगी आग,  पास में खड़ी दो गाड़ियां भी आई आग की चपेट में Delhi : बृहस्पतिवार को राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में स्कूल बस में आग लग गई। पास में खड़ी दो गाड़ियां भी आग की चपत में आ गई। बस में सवार बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया। 

स्कूल बस में अचानक से लगी आग 
बृहस्पतिवार को राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में स्कूल बस में अचानक से आग लग गई। स्कूल बस में बच्चें सवार थे। अचानक से बस इंजन से धुआं निकलते देख ड्राइवर ने बस को बीच सड़क पर रोक लिया और बच्चों को बस से बाहर निकाल दिया। कुछ देर बाद बस ने आग पकड़ ली और धूं धूं कर जलने लगी। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू में कर लिया। इस बीच स्कूल मैनेजमेंट को भी इसकी सूचना दी गई, वहां से प्रबंधन के लोग मौके पर पहुंचे। 

बस चालक संजय सोलंकी ने दी घटना की जानकारी
रोहिणी सेक्टर 14 में स्तिथ बाल भारती स्कूल के 21 बच्चें बस में सवार थे। बस चालक संजय सोलंकी ने बताया कि गुरुवार दोपहर को वह स्कूल के बच्चों को घर छोड़ने जा रहा था। वह सेक्टर 7 पहुंचे ही थे कि बस के इंजन से धुआं निकलना शुरू हो गया। उन्होंने तुरंत बच्चों को बस से उतारा। इसके बाद गाड़ी में आग लगना शुरू हो गई और धूं धूं कर जलने लगी। आग इतनी ज्यादा भयंकर थी कि पास में खड़ी दो गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गई।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.