दिल्ली में मुफ्त मिल रहा पानी, जनता गुस्से में बोली- ऐसा पानी आपको ही मुबारक

बड़ी खबर : दिल्ली में मुफ्त मिल रहा पानी, जनता गुस्से में बोली- ऐसा पानी आपको ही मुबारक

दिल्ली में मुफ्त मिल रहा पानी, जनता गुस्से में बोली- ऐसा पानी आपको ही मुबारक

Google Image | Delhi Water Supply

New Delhi : जहांगीरपुरी के रामगढ़ गांव के कुछ क्षेत्रों मे खराब और बदबूदार पानी की सप्लाई हो रही है। इस गंदे पानी का लोग इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से घरों मे इसी तरह के पानी की सप्लाई हो रही है। लोगों को बीमारी होने का डर है। इस समस्या के समाधान के लिए स्थानीय लोगों ने दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल को पत्र लिखकर समाधान और मदद की गुहार लगाई है।

लोग नहीं कर पा रहे पानी का इस्तेमाल
क्षेत्रीय निवासी और समाजसेवी हरी किशन ने बताया कि रामगढ़ और जहांगीरपुरी नजदीकी क्षेत्रों में घरों मे आने वाला पानी इस्तेमाल करने लायक नहीं है। यहां के पानी का काला रंग देखकर ही पता लगाया जा सकता है कि वह पीना तो दूर उसे किसी भी काम मे इस्तेमाल नहीं कर सकते। पानी की किल्लत की वजह से लोगों को पानी खरीदकर लाना पड़ता है। लोगों का कहना है कि सरकार का स्वास्थ्य पेयजल मुहैया कराना बस कहने तक ही सीमित है। 

लोगों ने सुनाई अपनी समस्याएं
लोगों का कहना है कि कुछ समय से गांव मे पानी की बहुत ज्यादा किल्लत हो रही है। सप्लाई वाला पानी पीने योग्य नहीं है और ना ही किसी काम में इस्तेमाल कर सकते हैं। लोगों को पानी खरीदकर लाना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने दिल्ली सरकार से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द समस्या का समाधान करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.