मेरठ और जम्मू के होटलों में गैंगरेप कर वीडियो बनाई, वायरल करने की धमकी

गाजियाबाद की छात्रा से हैवानियत : मेरठ और जम्मू के होटलों में गैंगरेप कर वीडियो बनाई, वायरल करने की धमकी

मेरठ और जम्मू के होटलों में गैंगरेप कर वीडियो बनाई, वायरल करने की धमकी

Tricity Today | symbolic image

Meerut/ Ghaziabad News : मोदीनगर थानाक्षेत्र के एक गांव की किशोरी को दो युवक परतापुर थानाक्षेत्र में मोहिउ्दीनपुर से अगवा कर ले गए। किशोरी को 12 दिन तक दो होटलों में रखकर उसके साथ दरिंदगी की गई। घटना के समय वह कॉलेज जा रही थी। पहले अपहर्ताओं ने किशोरी को मेरठ में ही हाईवे पर एक होटल में छह दिन तक बंधक बनाकर रखा। वहां दो युवक और भी थे। चारों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया। उसके बाद अपहर्ता उसे जम्मू ले गए और वहां भी एक होटल में छह दिन तक बंधक बनाकर रखा गया और उसकी आबरू से खेला गया। उसके बाद अपहर्ता सहारनपुर के रास्ते मेरठ पहुंचे और गाजियाबाद में भोजपुर के पास छात्रा को छोड़कर फरार हो गए। जाते-जाते मुंह खोलने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे गए।  

सीमा विवाद में उलझी पुलिस पल्ला झाड़ती रही
परिजनों को आरोप है घटनास्थल मेरठ का बताकर मोदीनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से इंकार कर दिया। मेरठ के परतापुर थाना पुलिस ने भी फरियादियों की एक न सुनी। गाजियाबाद और मेरठ पुलिस सीमा विवाद का खेल खेलती रही, दूसरी ओर पीड़िता 12 दिन तक हुई दरिंदगी का दर्द और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने का डर कलेजे में दफन किए अपने परिवार के साथ इस थाने से उस थाने चक्कर काटती रही। जबकि कानून यह कहता है कि पीड़िता जिस भी थाने में रिपोर्ट करेगी, वहीं उसकी एफआईआर दर्ज होगी। बाद में एफआईआर को संबंधित थाने ट्रांसफर कर दिया जाएगा, लेकिन इस मामले ने पुलिस की संवेदनशीलता को एक बार फिर उजागर कर दिया।

एसएसपी मेरठ के आदेश पर परतापुर में दर्ज हुआ मामला
पीड़िता और उसके परिजन हारकर एसएसपी मेरठ से मिले और पूरी बात बताई। उसके बाद एसएसपी के आदेश पर परतापुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मेरठ पुलिस का कहना है कि पीड़िता द्वारा बताए गए होटलों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

मेरठ के होटल में चार युवकों ने छह दिन तक दरिंदगी की
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि मेरठ में हाई-वे पर स्थित होटल में उसे छह दिन तक बंधक बनाकर रखा गया था। 24 जून को दो युवक किशोरी को परतापुर थानाक्षेत्र में मोहिउद्दीन पुर से अगवा कर ले गए थे, दो अन्य युवक होटल में मिले। चारों ने गैंगरेप किया और इस दौरान वीडियो भी बनाए। इसके बाद दोनों युवक उसे जम्मू ले गए। वहां भी छह दिन तक होटल में रखकर दरिंदगी की। उसके बाद सहारनपुर और मेरठ के रास्ते गाजियाबाद के भोजपुर मे छोड़कर फरार हो गए। 

गांव के ही बताए जा रहे हैं अपहर्ता
पीड़िता ने परिजनों को बताया कि गांव के दो युवक उसे 24 जून को सुबह 11 बजे मोहिउद्दीनपुर से अगवा कर ले गए थे। मेरठ और जम्मू के होटलों में छह- छह दिन रखने के बाद युवकों ने भोजपुर के पास छोड़ दिया। ‌परिजनों का कहना है कि इस बीच हमने ‌किशोरी को काफी तलाश किया लेकिन कहीं कुछ पता न चलाने पर गुमुशुदगी दर्ज करा दी थी। 6 जुलाई को किशोरी के बरामद होने पर पुलिस ने परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने मामले का संज्ञान होने से इंकार किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.