सिगरेट के लिए ₹10 नहीं दिए तो चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, आईपीएस श्वेता चौहान ने किया खुलासा

दिल्ली में सनसनीखेज मामला : सिगरेट के लिए ₹10 नहीं दिए तो चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, आईपीएस श्वेता चौहान ने किया खुलासा

सिगरेट के लिए ₹10 नहीं दिए तो चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, आईपीएस श्वेता चौहान ने किया खुलासा

Google Image | Symbolic Photo

New Delhi : दिल्ली में सिगरेट के लिए 10 रुपए नहीं देने पर एक बच्चे को दिनदहाड़े चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना राजधानी दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में सोमवार को हुई थी और मंगलवार को मृतक का शव मिला था। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनको अब कोर्ट के सामने पेश किया जा रहा है।

श्वेता चौहान ने किया खुलासा
डीसीपी सेंट्रल जोन श्वेता चौहान का कहना है कि रामजस स्कूल के पास मंगलवार को एक शव मिला था, जिसके पेट पर चाकू के मारने के निशान थे। शव की पहचान आनंद पर्वत के रहने वाले विजय के तौर पर हुई थी। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू की और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सिगरेट पीने के लिए मांगे थे ₹10
आरोपियों से पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने लड़के से सिगरेट पीने के लिए ₹10 मांगे थे, लेकिन लड़के ने पैसा देने से मना कर दिया। इसके बाद उनकी इसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई और आरोपियों ने चाकू से गोदकर लड़के को मौत के घाट उतार दिया।

आरोपियों में कोई ड्राइवर तो कोई मजदूर 
दिल्ली पुलिस के बताया कि आरोपी प्रवीन मजदूरी का काम करता है। जबकि जतिन ड्राइवर है और अजय सेल्समैन का काम करता है। इसके अलावा चौथा आरोपी सोनू टेलर मास्टर है।

आरोपियों की पहचान
  1. 20 वर्षीय परवीन
  2. 24 वर्षीय जतिन
  3. 23 वर्षीय अजय
  4. 20 वर्षीय सोनू

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.