भारतीय खिलाड़ियों ने अरुण जेटली स्टेडियम में 3 घंटे पसीना बहाया, राहुल द्रविड़ ने दिए ये टिप्स

Ind vs SA T2O Series : भारतीय खिलाड़ियों ने अरुण जेटली स्टेडियम में 3 घंटे पसीना बहाया, राहुल द्रविड़ ने दिए ये टिप्स

भारतीय खिलाड़ियों ने अरुण जेटली स्टेडियम में 3 घंटे पसीना बहाया, राहुल द्रविड़ ने दिए ये टिप्स

Tricity Today | आवेश खान और राहुल

New Delhi : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत 9 जून से होने वाली है। इससे पहले भारतीय टीम ने तैयारी शुरू कर दी है। सोमवार के दिन भारतीय खिलाड़ियों ने लगभग तीन घंटे तक दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में पसीना बहाया। इस दौरान कोच राहुल द्रविड़ का ध्यान सबसे ज्यादा युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक और आवेश खान पर दिखा। कोच द्रविड़ दोनों को टिप्स देते नजर आए। वहीं, ईशान किशन इस दौरान मस्ती के मूड में दिखें।

लंबे समय बाद हुई वापसी
लंबे समय बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक काफी गंभीर रूप में नजर आए। कार्तिक ने इससे पहले 2019 विश्व कप में भारत के लिए आखिरी मैच खेला था। अब वो टी-20 टीम में फिनिशर के रूप में शामिल हुए हैं।

राहुल द्रविड़ और आवेश खान एक साथ दिखे
दूसरी ओर आवेश खान भी प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोच राहुल द्रविड़ के साथ काफी बातचीत करते दिखाई दिए। इस सीरीज में उनको भरपूर मौके मिलने का संका जताया जा रहा है और उन पर भारत को जीत दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी रहेगी। आवेश खान ऐसे खिलाड़ी हैं, जो किसी भी समय टीम को विकेट दिला सकते हैं। इस वजह से वो इस सीरीज में कप्तान राहुल के लिए काफी मददगार साबित होंगे। इस साल आईपीएल के दौरान भी राहुल ने आवेश की काफी अच्छे से मदद की थी। जिसका परिणाम टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही, लेकिन आईपीएल किताब अपने नाम करने में असफल रह गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.