ब्लू लाइन मेट्रो के आगे कूदकर व्यक्ति ने दी जान, डीआरडीओ और गेल से निकला लिंक

बड़ी खबर : ब्लू लाइन मेट्रो के आगे कूदकर व्यक्ति ने दी जान, डीआरडीओ और गेल से निकला लिंक

ब्लू लाइन मेट्रो के आगे कूदकर व्यक्ति ने दी जान, डीआरडीओ और गेल से निकला लिंक

Google Image | Symbolic Photo

New Delhi : रविवार की दोपहर ब्लू लाइन मेट्रो के सामने कूदकर एक व्यक्ति ने जान दे दी है। सूचना मिलने के बाद मेट्रो स्टेशन पर तैनात जवान मौके पर पहुंचे। व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया है। जिसके बाद दिल्ली मेट्रो के द्वारा मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई है।

मयूर विहार फेस-वन स्टेशन पर किया सुसाइड
दिल्ली मेट्रो के कंट्रोलर ने जानकारी देते हुए बताया कि ब्लू लाइन के मयूर विहार फेस-वन स्टेशन प्लेटफार्म नंबर-एक पर एक व्यक्ति ने छलांग लगा दी थी। मेट्रो स्टेशन पर तैनात जवानों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को मेट्रो ट्रैक ने उठाया और अस्पताल के लिए रेफर किया, लेकिन रास्ते में ही व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

डीआरडीओ और गेल में कर चुका है नौकरी
शुरुआती जांच में व्यक्ति की पहचान 34 वर्षीय अजय लक्ष्मण के रूप में हुई है। अजय लक्ष्मण की बहन ने बताया कि उसका भाई ने कानपुर M-Tech क्या हुआ था और उसके बाद 4 सालों तक डीआरडीओ में नौकरी की थी। उसके बाद गेल में सीनियर मैनेजर की नौकरी ज्वाइन की थी, लेकिन बीते नवंबर 2022 को अचानक उसके भाई ने इस्तीफा दे दिया था।

दोपहर 1:51 बजे की घटना
पता चला है कि व्यक्ति काफी समय से मानसिक तनाव से जूझ रहा था। उसका इलाज दिल्ली के ही अपोलो अस्पताल में चल रहा था। वह अभी तक अविवाहित था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला कि व्यक्ति ने दोपहर 1:51 पर मेट्रो के आगे कूदकर अपनी जान दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.