अनंत अंबानी के बाद इस जोड़े की शादी पर दुनिया की निगाह

हरियाणा और राजस्थान के गैंगस्टरों की जोड़ी मचाएगी धमाल : अनंत अंबानी के बाद इस जोड़े की शादी पर दुनिया की निगाह

अनंत अंबानी के बाद इस जोड़े की शादी पर दुनिया की निगाह

tricity today | गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी

New Delhi (अंकित दहिया) : हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की शादी राजस्थान की लेडी डॉन कही जाने वाली अनुराधा चौधरी से होने जा रही है। इसके लिए दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने काला जठेड़ी को कस्टडी पैरोल दे दी है। काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी की 12 मार्च को दिल्ली में शादी है। कोर्ट ने इस दिन शादी की रस्म निभाने और अगले दिन यानि 13 मार्च को हरियाणा के सोनीपत में गृह प्रवेश करने के लिए 6 घंटे की कस्टडी पैरोल दी है।

काला जठेड़ी पर 2004 में दर्ज हुई थी पहली FIR
काला जठेड़ी का असली नाम संदीप है। उसके नाम के आगे जठेड़ी कब लग गया, ये पुलिस को भी नहीं पता। वह लंबे समय तक दुबई और मलेशिया में बैठकर अपना गैंग ऑपरेट करता रहा। उस पर पहला मुकदमा 29 सितंबर 2004 में दर्ज हुआ था। तब वह किसी शख्स का फोन छीनकर भाग रहा था और पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था।

लॉरेंस बिश्नोई की गैंग संभालता था काला
काला जठेड़ी ने इसके बाद झपटमारी, लूटपाट और हत्या की कोशिश जैसे वारदातों को अंजाम देने की कोशिश की। धीरे-धीरे उसने अपना गैंग बना लिया। वह इतना कुख्यात बन गया कि पहले दिल्ली पुलिस ने उस पर 1 लाख का इनाम रखा था, लेकिन बाद में हरियाणा पुलिस ने काला पर 7 लाख का इनाम घोषित किया था। वह लॉरेंस बिश्नोई की गैंग संभालता था।

अनुराधा चौधरी कही जाती है लेडी डॉन
काला जठेड़ी की शादी जिस अनुराधा चौधरी से होनी है, उसे लेडी डॉन कहा जाता है। कहते हैं कि अनुराधा चौधरी पहले गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की गर्लफ्रेंड थी, लेकिन उसका पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था। हालांकि अनुराधा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह कभी आनंदपाल सिंह से मिली भी नहीं, लोग झूठ में उसका नाम जोड़ते हैं। अनुराधा लंबे समय तक जेल में रहने के बाद जमानत पर छूटी थी। लेकिन अब वह हरियाणा में रहकर साधारण जिंदगी जीती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.