भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली शिल्पी राज का एमएमएस लीक, बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी

Shilpi Raj MMS Leak : भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली शिल्पी राज का एमएमएस लीक, बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी

भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली शिल्पी राज का एमएमएस लीक, बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी

Social Media | Shilpi Raj

New Delhi : भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली मशहूर सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस एमएमएस में शिल्पी राज काफी आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही हैं। इस मामले के बाद एक बार फिर वह चर्चा का विषय बन गई है। लोग काफी तेजी के साथ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि उनके साथ आपत्तिजनक हालत में उनका बॉयफ्रेंड है। फिलहाल शिल्पी राज ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि, "प्लीज इस वीडियो को शेयर ना करें।"

Singer Shilpi Raj Biography & HD Photos (सिंगर शिल्पी राज की जीवनी और HD  फोटो 25+)

शिल्पी राज का बॉयफ्रैंड के साथ एमएमएस लीक
खबरों के मुताबिक एक एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह एमएमइस भोजपुरी की मशहूर सिंगर शिल्पी राज का है। इस वीडियो में शिल्पी राज काफी आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही हैं। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक दावा किया गया है कि शिल्पी राज का यह उसके बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेंट वीडियो है। इस वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही हैं।

Shilpi Raj Height, Age, Boyfriend, Family, Biography & More » StarsUnfolded

भोजपुरी इंडस्ट्री में मची हलचल
कुछ खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि शिल्पी राज के साथ यह युवक विजय चौहान हैं, जो शिल्पी का ब्वॉयफ्रेंड है। इस दौरान एक व्यक्ति वीडियो भी बना रहा है। हालांकि शिल्पी राज के साथ आपत्तिजनक हालत में युवक का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। उसने अपने चेहरे पर मास्क लगा हुआ है। इस मामले के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। भोजपुरी इंडस्ट्री में अधिकतर लोगों के पास यह वीडियो पहुंच चुका है और आम जनता तक भी काफी तेजी के साथ यह वीडियो पहुंच रहा है।

Bhojpuri Album Star Singer Shilpi Raj #indiamusicworld #shilpiraj #singer  #kooforindia #kooindia #entetainment @mayank @aprameya

पहले भी हो चुका अभिनेत्रियों का एमएमएस वायरल
आपको बता दें कि किसी भोजपुरी कलाकार का ऐसा आपत्तिजनक वीडियो वायरल होना कोई पहली बात नहीं है। इससे पहले भी भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़ी दो बड़ी अभिनेत्रियों के एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। फिलहाल इस मामले में अभी तक शिल्पी राज की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं दी गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.