बीच सड़क पर युवक का पैर हथौड़ा मारकर तोड़ा, फिर मारी गोली

एनसीआर में दिल दहलाने वाली वारदात : बीच सड़क पर युवक का पैर हथौड़ा मारकर तोड़ा, फिर मारी गोली

बीच सड़क पर युवक का पैर हथौड़ा मारकर तोड़ा, फिर मारी गोली

Tricity Today | युवक का पैर हथौड़ा मारकर तोड़ा

एनसीआर में दिल दहलाने वाली वारदात : हरियाणा के फरीदाबाद जिले का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में तीन लोग मिलकर एक युवक को लाठी और हथौड़े से बुरी तरह पीट रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वहीं पुलिस तीसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। पुलिस गिरफ्त में आए दो आरपी ललित और प्रदीप फतेहपुर चंदीला गांव के रहने वाले हैं।

दो आरोपी गिरफ्तार
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पीड़ित मनीष ने वर्ष 2020 में आरोपी प्रदीप के भाई योगेश के साथ थाना एनआईटी के इलाके में मारपीट की थी। एनआईटी थाना में यह मामला दर्ज है। इसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति के साथ सोमवार सुबह सेक्टर-21 डी इलाके में इस घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब पीड़ित युवक ड्यूटी पर जा रहा था। एनआईटी थाने में आरोपी ललित, प्रदीप और सचिन के खिलाफ हत्या के प्रयास और अवैध हथियार से फायरिंग करने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 कड़ी पूछताछ में जुटी है। तीसरे फरार आरोपी सचिन को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मनीष भी जमानत पर आया था बाहर
आरोपी ललित पर पूर्व में लड़ाई-झगड़े और अवैध शराब तस्करी के दो मुकदमे और आरोपी प्रदीप पर एनडीपीएस एक्ट के तीन एवं लडाई-झगडे़ के एक मुकदमे थाना एनआईटी में दर्ज है। आरोपी ललित, प्रदीप और पीड़ित मनीष तीनों अदालत से जमानत पर चल रहे हैं। गिरफ्तार आरोपी ललीत और प्रदीप फतेहपुर चंदीला गांव के रहने वाले हैं। इस घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस बल वहां तैनात हो गया।

कई धाराओं में मुकदमा दर्ज
पुलिस उपायुक्त मुख्यालय नीतीश अग्रवाल ने प्रेसवार्ता में बताया कि कार सवार तीन बदमाशों ने सोमवार सुबह करीब 10 बजे सेक्टर-21 डी एरिया में एक युवक को हथौड़े और रॉड से पीड़ित के पैर तोड़ दिए और गोली चलाकर भाग रहे थे। डायल 112 इआरवी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बिजेन्द्र की टीम ने दो आरोपी ललीत और प्रदीप को काबू कर लिया है। तीसरा आरोपी सचिन फरार हो गया। पीड़ित को पुलिस ने फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है। सभी आरोपी और पीड़ित व्यक्ति फतेहपुर चन्दीला के रहने वाले हैं। इस मामले में पीड़ित मनीष के पिता की शिकायत पर हत्या की प्रयास की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.