एक पांव कब्र में, फिर भी 89 साल का बुड्ढा करता था सेक्स की डिमांड, पत्नी ने किया कुछ ऐसा, मामला हो गया वायरल

कुछ हटके : एक पांव कब्र में, फिर भी 89 साल का बुड्ढा करता था सेक्स की डिमांड, पत्नी ने किया कुछ ऐसा, मामला हो गया वायरल

एक पांव कब्र में, फिर भी 89 साल का बुड्ढा करता था सेक्स की डिमांड, पत्नी ने किया कुछ ऐसा, मामला हो गया वायरल

Google Image | Symbolic Image

एक पांव कब्र में, फिर भी 89 साल का बुड्ढा करता था सेक्स की डिमांड, पत्नी ने किया कुछ ऐसा, मामला हो गया वायरल Gujarat News : कहते हैं सेक्स और बच्चे पैदा करने का एक समय होता है, लेकिन कभी-कभी कुछ लोग बिना उम्र देखें जरूरत से ज्यादा की चाहत रखते हैं। ऐसा ही एक मामला गुजरात के वडोदरा से आया है। जहां पर एक 89 साल का बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी से सेक्स करने की जिद करता था। दिन में एक या दो बार नहीं बल्कि 10-12 बार अपनी बुजुर्ग पत्नी से सेक्स करने की जिद करता था। इसके बाद महिला ने एक बड़ा कदम उठाया और पूरा मामला वायरल हो गया।

क्या है पूरा मामला
एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी को ज्यादा परेशान करने लगा तो उसने हेल्पलाइन नंबर 181 पर कॉल करके अपने पति का पूरा किस्सा बताया। जिसके बाद मदद करने वाला व्यक्ति भी हैरान हो गया। क्योंकि 89 की उम्र में व्यक्ति का एक पांव कब्र और दूसरा पैर अस्पताल में होता है। उसके बावजूद भी व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ सेक्स करने की जिद पर अड़ा हुआ है। पत्नी ने अपने पति की पूरी कहानी कॉलर को बताई और छुटकारा पाने के लिए राय मांगी।

बुजुर्ग ने की थी लव मैरिज
बताया जा रहा है कि बुजुर्ग व्यक्ति पेशे से इंजीनियर था। उसने लव मैरिज की थी और उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत ही बेहतर तरीके से गुजरी है। दोनों बुजुर्ग पति-पत्नी अपने बेटे और बहू के साथ रहते हैं। हेल्पलाइन नंबर पर बात करने वाले व्यक्ति ने बुजुर्ग महिला राय दी कि वह अपने पति को किसी योगा क्लास में भेजें। इसके अलावा अपने पति का इलाज किसी सेक्सोलॉजिस्ट से करवाएं। यह पूरा मामला एक सम्मानित परिवार से जुड़ा हुआ है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.