नहीं बैन हुआ PayMe ऐप, सीईओ महेश शुक्ला ने किया बयान जारी

Banned Loan Apps in India 2023 : नहीं बैन हुआ PayMe ऐप, सीईओ महेश शुक्ला ने किया बयान जारी

नहीं बैन हुआ PayMe ऐप, सीईओ महेश शुक्ला ने किया बयान जारी

Tricity Today | नहीं बैन हुआ PayMe ऐप, सीईओ महेश शुक्ला ने किया बयान जारी

New Delhi : इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने कथित तौर पर लगभग 138 सट्टेबाजी और 94 लोन ऐप्स को ब्लॉक कर दिया है। अब कुछ लोगों के द्वारा यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि ऑनलाइन लोन देने वाला PayMe ऐप को भी प्रतिबंधित ऐप्स में डाला गया है। इसको लेकर PayMe के सीईओ महेश शुक्ला ने एक बयान जारी किया है। उनका कहना है कि उसकी वेबसाइट iOS और Android ऐप दोनों ही पूरी तरह से ठीक काम कर रहे हैं।

सीईओ महेश शुक्ला का बयान
PayMe के सह-संस्थापक और सीईओ महेश शुक्ला ने कहा, "हमारा मुख्य फोकस हमेशा उच्च गुणवत्ता, मध्यम-कीमत और पारदर्शी वित्तीय उत्पाद प्रदान करना रहा है, जिसका समाज में हर कोई लाभ उठा सकता है। PayMe India के ब्लॉक होने को लेकर कुछ भ्रम है। कंपनी स्पष्ट करना चाहेगी कि यह सच नहीं है। Apptoid पर "paymeindia.en" के नाम से एक संदिग्ध ऐप को ब्लॉक कर दिया गया है, क्योंकि यह PayMe का प्रतिरूपण कर रहा था। कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं को आश्वस्त करती है कि उसका ऐप, वेबसाइट और सेवाएं अप्रभावित रहें और सामान्य रूप से काम करना जारी रखें।" 

पूरी तरीके से सुरखित है PayMe ऐप
महेश शुक्ला ने बताया, "PayMe अपने उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत और वित्तीय जानकारी की सुरक्षा को गंभीरता से लेता है और अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित मंच प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी उपयोगकर्ताओं को सतर्क रहने के लिए प्रोत्साहित करती है। किसी भी संभावित जोखिम से बचने के लिए ऐप स्टोर या Google Play Store से केवल आधिकारिक PayMe ऐप डाउनलोड करें।

PayMe ने बजट 2023 को बताया बेहतर
आपको बता दें कि हाल ही में PayMe ने लोगों को वित्तीय खुशी देने की अपनी प्राथमिक प्रतिबद्धता को मजबूत करने के लिए एक नए सिरे से ब्रांड आउटलुक लॉन्च किया। पेमी ने बड़े बाजार खंड तक पहुंचने के लिए कंपनी के लोगो, आइकन और ब्रांड के रंगों को फिर से डिजाइन किया है। महेश शुक्ला का कहना है कि पेमी हमेशा बुनियादी सिद्धांतों के साथ निकटता से जुड़ा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.