हादसा : दिल्ली में फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, स्कूटी सवार समेत 2 की मौत

दिल्ली में फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, स्कूटी सवार समेत 2 की मौत

Tricity Today | दिल्ली में फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला

Delhi News: राजधानी दिल्ली में मंगलवार-बुधवार की रात बड़ा हादसा हुआ है। यहां निगमबोध श्मशान घाट के पास तेज रफ्तार आयशर कैंटर ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। स्कूटी उछलकर सड़क के फुटपाथ पर गिरी। फुटपाथ पर सो रहे तीन लोग इस हादसे की चपेट में आ गए। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस हादसे में स्कूटी सवार की भी मौत हो गई है। पुलिस शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आयशर का ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मटिया महल इलाके का रहने वाला बहराम खान स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था। जब वह निगमबोध घाट श्मशान घाट के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार आयशर कैंटर ने उसे जोरदार टक्कर मारी। बहराम खान स्कूटी के साथ उछलकर फुटपाथ पर जाकर गिरा। फुटपाथ पर सो रहे तीन लोग इस हादसे की चपेट में आ गए। बहराम खान और फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों घायलों को अस्पताल भेजा। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायलों को आईएसबीटी के ट्रामा सेंटर लाया गया। घायलों का इलाज चल रहा है।

पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने मौके से आयशर कैंटर के ड्राइवर अतीक अमहद को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की गई है। हादसे के बाद पुलिस ने फुटपाथ खाली करवाया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.